Friday , June 21 2024

मुरादाबाद: किशोरी को घर में अकेली देख ले गए साथ, एक ने किया दुष्कर्म, दूसरे ने बनाई वीडियो…

मझोला थाना क्षेत्र में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की है। कहा है कि किशोरी को अकेली देखकर युवक बहलाकर उसे अपने साथ ले गए थे।

मझोला थाना क्षेत्र की किशोरी के साथ प्रेमी और उसके दोस्त ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो बना ली। जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। पीड़िता के पिता एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

पीड़ित किशोरी के पिता ने प्रार्थना पत्र में बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक का उसके घर जाना जाना था। वह उसकी 16 वर्षीय बेटी से फोन पर बातचीत करता था। 11 अप्रैल की शाम करीब छह बजे आरोपी उसके घर आया और उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया।

आरोप है कि यहां आरोपी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी के दोस्त ने माेबाइल से वीडियो बना ली। जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी के दोस्त ने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर उसने कहीं शिकायत की तो वह उसे जान से मार देंगे। इसके बाद आरोपी रात करीब 11 बजे उसे घर छोड़कर चले गए। 14 मई की शाम करीब साढ़े पांच बजे किशोरी घर पर अकेली थी।

इसी दौरान आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ घर में घुस आया। आरोप है कि तीनों ने किशोरी के साथ छेड़खानी की। शोर शराबा होने पर आरोपी भाग गए। आरोपियों की हरकतों से तंग आकर 19 मई को किशोरी ने आत्महत्या की कोशिश की।

पूछताछ करने पर पीड़िता ने अपने पिता और परिवार को आपबीती सुनाई। उन्होंने मझोला थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी हेमराज मीना ने मझोला थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

Check Also

महाराष्ट्र: बेटी को साथ लेकर कुएं में कूदी महिला

महाराष्ट्र के लातूर जिले में एक महिला ने अपनी बेटी के साथ कुएं में कूदकर …