Sunday , September 8 2024

प्रियंका गांधी-अखिलेश यादव की आज गोरखपुर में सभा

इंडिया गठबंधन ने सातवें चरण की सीटों के लिए प्रचार पर फोकस बढ़ा दिया है। इस कड़ी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी गोरखपुर में जनसभा करेंगे। वहीं, शाम को प्रियंका गांधी व डिंपल यादव वाराणसी में रोड शो भी करेंगी।

छठे चरण के लिए प्रचार का शोर थमने के साथ राजनीतिक दलों ने अब 7वें चरण की सीटों पर पूरा फोकस कर दिया है। इसके तहत इंडी गठबंधन के दलों ने इस चरण की प्रमुख सीटों वाराणसी और गोरखपुर पर फोकस होकर प्रचार तेज किया है। इसके लिए प्रमुख नेताओं का कार्यक्रम भी तय किया है।

25 मई को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के साथ गोरखपुर में सहारा क्रिकेट स्टेडियम में सपा प्रत्याशी काजल निषाद के समर्थन में संयुक्त सभा करेंगे। वहीं शाम को वाराणसी में प्रियंका गांधी, डिंपल यादव के साथ कांग्रेस प्रत्याशी व प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के समर्थन में दुर्गाकुंड से रोड शो भी करेंगी।

इसी तरह 28 मई को वाराणसी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की संयुक्त सभा का भी कार्यक्रम तय किया गया है। इन सभा व रोड शो के माध्यम से इंडी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

Check Also

तीजा-पोरा पर CM विष्णुदेव साय का 70 लाख महिलाओं को तोहफा, खाते में ट्रांसफर किए 1-1 हजार रुपये

Teeja Pola 2024: मुख्यमंत्री निवास में पोरा तिहार का पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जा …