Monday , May 6 2024

दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो रहे हैं भुवन बाम

अभिनेता और यूट्यूबर भुवन बाम दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो रहे हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि मुंबई में आगे बढ़ने की अपार संभावनाएं हैं।

भुवन बम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ को फैंस और दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इस सीरीज को हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया था। अब अभिनेता इसकी दूसरी श्रृंखला लेकर जल्द आएंगे। लेकिन उससे पहले अभिनेता भुवन बाम अपने करियर को नई दिशा देने के लिए दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हो रहे हैं। मनोरंजन की दुनिया में मिल रही लगातार उपलब्धियों की वजह से भुवन ने अब मुंबई में बसने का फैसला कर लिया है। यानी की अब भुवन दिल्ली से ज्यादा मुंबई में समय बिताने वाले हैं। उनको लगता है कि मनोरंजन की दुनियां उन्हें मुंबई खीच लाई है।

भुवन क्यों शिफ्ट होना चाहते हैं मुंबई
भुवन ने कहा, ”मेरी जिंदगी में करियर के इस अध्याय को लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। यह शहर (मुंबई) मनोरंजन की दुनिया में अपने अंदर अपार क्षमता और कभी खत्म ना होने वाली संभावनाओं से भरा हुआ है। मैंने इस शहर की जीवंत ऊर्जा को महसूस किया है, और अब जैसा की मेरे काम की जरूर है मैं ज्यादा समय के लिए यही हूं। मुझे ऐसा करते हुए काफी स्वाभाविक महसूस हो रहा है।”

अपने करियर को देना चाहते हैं नई दिशा
भुवन बाम लगातार निर्माताओं से मिल रहे हैं और कई तरह की स्क्रिप्ट को गहराई से समझ रहे हैं। वह अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत में दिन रात एक करने में लगे हुए हैं, जिससे उनकी बॉलीवुड में बेहतर नींव तैयार हो रही है। उन्होंने मुंबई शिफ्ट होने का फैसला इसलिए भी लिया है ताकि वह भारतीय सिनेमा में अपनी मेहनत और लगन से खास जगह बना सकें। अपनी करिश्माई उपस्थिति और जबरदस्त परफॉर्मेंस से छा चुके भुवन बाम का मुंबई में शिफ्ट होना उनके फ्यूचर के लिए लाभदायक साबित हो सकता है।

आने वाली वेब सीरीज
निर्देशित हिमांक गौड़ की वेब सीरीज ‘ताजा खबर 2’ में महेश मांजरेकर, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब और नित्या माथुर अहम किरदार में नजर आएंगे। रोहित राज और भुवन बाम द्वारा निर्मित ‘ताजा खबर 2’ जल्द ही डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Check Also

‘गदर 2’ की सफलता पर सनी देओल को था संदेह

कपिल शर्मा का ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो …