Wednesday , May 22 2024

007 सीरीज की फिल्म के नकली ट्रेलर पर मचा बवाल!

हेनरी ने ‘कैसीनो रोयाल’ फिल्म में जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वे इस किरदार को हासिल करने में नाकाम रहे थे।

फिल्मी दुनिया में आए दिन एआई का अजब-गजब कमाल देखने को मिल रहा है। इन दिनों जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म का एक नकली ट्रेलर वायरल हो रहा है, जिसे एआई द्वारा बनाया गया है। इस ट्रेलर में हेनरी कैविल को जेम्स बॉन्ड के किरदार में दिखाया गया है। वहीं, मार्गोट रॉबी को बॉन्ड गर्ल के रुप में। मजे की बात तो यह है कि नकली ट्रेलर होने के बावजूद इस पर 2.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस ट्रेलर के बाद लोग इच्छा जता रहे हैं कि हेनरी कैविल को जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाना चाहिए।

पहले भी दे चुके हैं जेम्स बॉन्ड के लिए ऑडिशन
ऐसा नहीं है कि जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म के साथ कैविल का नाम पहली बार जुड़ा है। हेनरी ने ‘कैसीनो रोयाल’ फिल्म में बॉन्ड के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वे इस किरदार को हासिल करने में नाकाम रहे थे। अभिनेता डेनियल क्रेग ने इस किरदार को निभाया था। मालूम हो कि इस फिल्म के निर्देशक मार्टिन कैंपबेल ने बीते साल एक साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने हेनरी कैविल के जेम्स बॉन्ड वाले ऑडिशन का खूब आनंद लिया था। उन्होंने कहा था कि हेनरी ऑडिशन में काफी सही रहे थे। उनकी एक्टिंग कमाल की थी।

शायद बॉन्ड के किरदार के लिए मैं अब बूढ़ा हो गया हूँ
हाल ही में ‘द रिच ईसेन शो’ में बातचीत के दौरान कैविल ने जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए उनकी कास्टिंग को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि मेरे पास ऐसा कोई अपडेट नहीं है। मुझे अफवाहों से दूर रहना है। आपके पास जो जानकारी है, मेरे पास भी वही है। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि बॉन्ड के किरदार के लिए मैं अब बहुत बूढ़ा हो गया हूँ या शायद नहीं भी, लेकिन हम देखेंगे कि निर्माताओं की क्या योजना हैं।

 

Check Also

स्पाई यूनिवर्स के लिए जासूस बनने की तैयारी में हैं आलिया भट्ट?

आलिया भट्ट के साथ एक युवती की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। …