Wednesday , May 22 2024

विद्या बालन ने ‘एनिमल’ पर साझा किए अपने विचार

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ और ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। विद्या बालन ने हाल ही में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर बातचीत की है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 900 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर हिट बनकर उभरी। तमिल अभिनेता सिद्धार्थ ने हाल ही में अपनी 2023 की फिल्म ‘चिट्ठा’ के बारे में बात करते हुए एनिमल पर कटाक्ष किया था। वहीं, विद्या ने इस फिल्म की प्रशंसा की है।

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल में पिता और बेटे के जहरीले रिश्ते की कहानी दिखाई गई है।फिल्म में खूब हिंसा दिखाई गई है। इसके चलते सोशल मीडिया पर काफी यूजर्स ने फिल्म की कड़ी निंदा की थी। इसमें रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई। बॉबी देओल खलनायक के किरदार में नजर आए। वहीं, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में दिखी थीं।

विद्या बालन ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, यहां खेल का नाम कनविक्शन है। हमें बताया गया है कि कंटेट ही राजा है। मगर आप बेहतरीन सामग्री बिना किसी विश्वास के बता सकते हैं। ‘एनिमल’ इसका एक बड़ा उदाहरण है। मेरा मतलब यह नहीं है कि यह अच्छा कंटेट नहीं था, लेकिन वे इसे लेकर क्षमाप्रार्थी और दूसरे अनुमान लगाने वालों में से नहीं थे। उन्होंने बेबाकी से कहानी बताई और देखिये फिल्म ने कैसे काम किया। इसलिए कहानी सुनाते समय कभी भी क्षमाप्रार्थी न बनें बल्कि कॉन्फिडेंस के साथ बताएं।’

वहीं, एनिमल में जुड़ी स्त्री द्वेष को लेकर छिड़ी बहस पर बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, ‘एक फिल्म के चारों ओर अलग-अलग परतें होती हैं। ये बुनियादी स्तर पर दृढ़ विश्वास के बारे में थी, जिसके बारे में कहानी बताई गई थी। इसने दर्शकों का ध्यान एक पल के लिए भी हटने नहीं दिया। आप फिल्म से सहमत और असहमत हो सकते हैं, लेकिन आप जानते हैं कि यह मनोरंजक थी।’

विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में हैं। इसके बाद उनके पास भूल भुलैया 3 भी पाइपलाइन में है। दर्शकों को दोनों ही फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है।

 

Check Also

स्पाई यूनिवर्स के लिए जासूस बनने की तैयारी में हैं आलिया भट्ट?

आलिया भट्ट के साथ एक युवती की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। …