Saturday , May 4 2024

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बनेगा सीक्वल? फिल्म के अंत में दिखेगा क्रेडिट सीन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अपनी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसमें फिल्म ने पहले दिन के लिए 9000 टिकट बेची हैं। पर्दे पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को एक साथ एक्शन करते हुए देखने के लिए दर्शक भी खूब उत्साहितं है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सीक्वल बनाने की भी योजना है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। भारत में इस फिल्म को 3000 से ज्यादा शो होने की उम्मीद है। फिल्म के ट्रेलर और गानों के दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अब मेकर्स को उम्मीद है कि बॉक्स ऑफिस पर भी यह फिल्म शानदार कलेक्शन करेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की सीक्वल बनाने की तैयारी में भी हैं।

चर्चा है कि बड़े मियां छोटे मियां को फ्रेंचाइजी फिल्म के रूप में बनाया गया है। रिपोर्ट्स की माने तो इसकी पुष्टि टाइगर श्रॉफ ने की है। एक साक्षात्कार में टाइगर ने कहा, ‘बड़े मियां छोटे मियां को निश्चित रूप से एक फ्रेंचाइजी फिल्म के रूप में बनाया गया है। फिल्म के अंत में आप को क्रेडिट सीन भी देखने को मिलेगा, जिससे आपको फिल्म की अगले भाग को लेकर अंदाजा लग जाएगा’।

खबर है कि सीक्वल में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपने किरदार में वापसी करेंगे। वहीं, विलेन के किरदार में रूप में पृथ्वीराज सुकुमारन की जगह किसी और अभिनेता को लाया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ही करेंगे। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन चर्चा है कि मेकर्स की रिलीज के बाद फिल्म के प्रदर्शन को देखते हुए इसका एलान कर सकते हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ को भी एक फ्रेंचाइजी फिल्म के रूप में प्लान किया गया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के खराब प्रदर्शन के कारण यह योजना धरी की धरी रह गई। फिलहाल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज के लिए तैयार है। गुरुवार 11 अप्रैल को फिल्म थिएटर में रिलीज हो जाएगी, जबकि फिल्म का पेड प्रीव्यू शो 10 अप्रैल को शाम 6 बजे से शुरू होंगा।

 

Check Also

‘एरिक’ का जबर्दस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

नेटफ्लिक्स पर ‘एरिक’ का ट्रेलर रिलीज किया गया है। नेटफ्लिक्स की नई क्राइम थ्रिलर सीरीज …