Friday , April 19 2024

अजय देवगन की ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर रिलीज

अजय देवगन की बहु प्रतीक्षित फिल्म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। इस फिल्म को लेकर फैंस की बेसब्री का पता इसको मिल रहे रिव्यू से ही लगाया जा सकता है। दरअसल, आज अजय देवगन अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज के दिन फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज करके अजय ने इस दिन को फैंस के लिए और भी खास बना दिया है। अजय की तरफ से मिले इस सरप्राइज गिफ्ट से फैंस बेहद खुश हैं।

अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फैंस अजय देवगन की फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। फिल्म का फाइनल ट्रेलर कुछ ही घंटों पहले रिलीज किया गया है। फिल्म को मिल रही अभी तक की प्रतिक्रिया से यही लग रहा है कि यह फिल्म फैंस को बेहद पसंद आने वाली है। आइए जानते है फिल्म को ट्विटर पर कैसे रिव्यू मिल रहे हैं।

अजय देवगन की इस फिल्म के फाइनल ट्रेलर को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। एक तरफ अभिनेता के फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं, कुछ यूजर्स अपने अलग विचार रख रहे हैं। एक फैन ने लिखा ‘फिर से एक ब्लॉकबस्टर आने वाली है’। वहीं, एक यूजर ने लिखा ‘मास्टरपीस लोडिंग… अजय देवगन की एक और क्लासिक फिल्म।’

पिछले महीने अजय देवगन की ‘मैदान’ का ट्रेलर जारी किया था, लेकिन आज दूसरा और फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में प्रियामणि अजय देवगन से कहती हुई नजर आती हैं कि वैसे पूरे इंडिया में किसी को नहीं लगता कि भारतीय फुटबॉल टीम एशियाई खेलों में जीतेगी, पर आपको लगता है। यह सुनकर अजय हां में गर्दन हिलाते हैं। दो मिनट सात सेकंड का पूरा ट्रेलर जबर्दस्त है। इसे देखने के बाद फैंस की फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ गया है।

‘मैदान’ फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है। यह फिल्म जी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला के प्रोडक्शन में बनी है। फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान और गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला के हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो 2024 में अजय देवगन की फिल्म ‘रेड 2’ और ‘सिंघम अगेन’ भी रिलीज होने वाली हैं।

 

 

Check Also

दर्शकों को लुभाने में कामयाब ‘बड़े मियां छोटे मियां’

इन दिनों सिनेमाघर कई फिल्मों से गुलजार हैं। अप्रैल के महीने में ईद के मौके …