Monday , May 6 2024

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका

कमलनाथ के करीब नेता सैयद जाफर ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। सैयद जाफर मप्र कांग्रेस के महासचिव के साथ मीडिया पैनलिस्‍ट रहे हैं। आज मध्‍य प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव और मप्र भाजपा अध्‍यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में जाफर ने भाजपा की सदस्यता ली। सैयद जाफर ने इससे पहले अपने इंटरनेट मीडिया प्रोफाइल को बदल दिया था।                           

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को मध्यप्रदेश में बड़ा झटका लगा है। पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के करीब नेता सैयद जाफर ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। सैयद जाफर मप्र कांग्रेस के महासचिव के साथ मीडिया पैनलिस्‍ट रहे हैं।     

आज मध्‍य प्रदेश भाजपा कार्यालय में मुख्‍यमंत्री डॉ मोहन यादव और मप्र भाजपा अध्‍यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में जाफर ने भाजपा की सदस्यता ली। सैयद जाफर के साथ दमोह व पन्ना सहित अन्य क्षेत्र के 64 अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी भाजपा की सदस्यता ली।                     

मप्र कांग्रेस के पूर्व प्रवक्‍ता सैयद जाफर ने इससे पहले अपने इंटरनेट मीडिया प्रोफाइल को बदल दिया था। उन्‍होंने लिखा -पुरानी यादें।                  

BJP और CAA के पक्ष में किए थे पोस्ट

बता दें कि पिछले दिनों कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलों के बीच सैयद जाफर ने भाजपा के पक्ष में कई पोस्‍ट किए थे। उन्‍होंने सीएए का भी समर्थन किया था।             

मुख्यमंत्री डा मोहन यादव ने कहा कि भाजपा की लहर चल रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

Check Also

गोरखपुर: सांसद रवि किशन 10 जून को करेंगे नामांकन

लोकसभा चुनाव: भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन की तिथि तय कर दी गई है गोरखपुर, बांसगांव, …