Thursday , May 9 2024

सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचें गुरदास मान

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके माता-पिता बिल्कुल अकेले पड़ गए थे। करीबन डेढ़ साल के बाद अब उनके घर में एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। सिद्धू मूसेवाला की मां ने IVF की मदद से हाल ही में अपनी दूसरी संतान का स्वागत किया है।                   

पिता बलकौर सिंह की उनके न्यूबॉर्न बेबी के साथ कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। रविवार को चरण कौर और बलकौर सिंह के घर नन्हा मेहमान आया। जैसे ही सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के जन्म की खबर सामने आई सिंगर गुरदास मान उन्हें बधाई देने के लिए उनके घर पहुंच गए।                  

सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे गुरदास मान

पंजाबी सिंगर गुरदास मान हाल ही में दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता की खुशियों में शामिल होने के लिए रविवार को उनके घर पहुंचे थे। मीडिया से बातचीत करते हुए गुरदास मान ने कहा,             

आज का दिन खुशियों से भरा हुआ है। उनका परिवार काफी खुश हैं। इस बच्चे के आने से सिद्धू मूसे वाला के माता-पिता की जिंदगी में एक शांति आई है। मैं भगवान से यही प्रार्थना करूंगा कि उनका बच्चा हमेशा हेल्दी रहे। सिद्धू के फैंस भी इस खबर से काफी खुश हैं।                   

आपको बता दें कि 27 फरवरी को ये खबर सामने आई थी कि सिंगर सिद्धू मूसे वाला की मां जल्द ही बनने वाली हैं। बेटे के जन्म के बाद सिद्धू के पिता बलकौर ने हाल ही में फेसबुक पर एक बयान जारी करते हुए दोबारा पिता बनने की खुशी शेयर की थी।

इस दिन पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हुई थी हत्या

कुछ दिनों पहले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला के पिता ने एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा था कि किसी भी तरह के रूमर्ड पर फैंस यकीन न करे। आपको बता दें कि 29 मई 2022 को सिद्धू मूसे वाला पर उनके गांव में कुछ अज्ञात लोगों ने गोली चलाई थी।

उनके निधन की खबर ने फैंस का दिल पूरी तरह से तोड़ दिया था। सिंगर के निधन के बाद उनका गाना रिलीज किया गया था, जिसने कई रिकॉर्ड ब्रेक किये थे।

Check Also

पृथ्वीराज ने दिया ‘सलार 2’ पर बड़ा अपडेट

पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म ‘सलार’ में अहम भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म एक बॉक्स-ऑफिस …