Saturday , May 18 2024

बॉक्स ऑफिस पर ‘पुष्पा 2’ से भिड़ेगी ‘कल्कि 2898 एडी’….

साउथ की दो बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ और ‘पुष्पा 2’ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। चर्चा है कि प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2: द रूल’ से टकरा सकती है। अगर ऐसा हुआ तो जाहिर कि इन दोनों मेगा बजट फिल्मों को बड़ा नुक्सान हो सकता है।

दरअसल, प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ पहले बॉक्स ऑफिस पर 9 मई, 2024 को रिलीज होने की चर्चा थी। लेकिन शनिवार को देश में होने वाले लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद इसे आगे बढ़ाने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को अब 15 अगस्त, 2024 पर रिलीज की तैयारी की जा रही है, जिस दिन पहले से ही अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2: द रूल’ के रिलीज की घोषणा हो चुकी है।

अब ऐसे दोनों सुपरस्टार की मेगा बजट फिल्मों के एक साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने की खबर सामने आ रही है। हालांकि, मेकर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से चर्चा है कि डिस्ट्रीब्यूटर ‘कल्कि 2898 एडी’ के मेकर्स को फिल्म रिलीज करने के लिए कोई और तारीख तलाशने पर जोर दे रहे हैं।

निर्देशक नाग अश्विन के निर्देशन में बन रही ‘कल्कि 2898 एडी’ एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दिशा पाटनी, राजेंद्र प्रसाद और पसुपति जैसे चर्चित सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की घोषणा के बाद से दर्शकों में इसे लेकर उत्साह बना हुआ है।

वहीं, ‘पुष्पा: द रूल’ साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ की सीक्वल है। फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस जमकर कमाई की थी। वहीं, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में फहद फासिल भी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। ‘पुष्पा द राइज’ के बाद से दर्शकों को इसके दूसरे भाग का इंतजार है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ‘पुष्पा द राइज’ और ‘कल्कि 2898 एडी’ की भिड़ंत होगी या फिर ‘कल्कि 2898 एडी’ के रिलीज डेट को लेकर कोई नया एलान होगा।

Check Also

सुनील शेट्टी की वेब सीरीज से जुगल हंसराज का खतरनाक लुक आउट

यशराज बैनर तले बनी कल्ट फिल्म मोहब्बतें (Mohabbatein) फैंस की फेवरेट मानी जाती है। इस …