Sunday , May 5 2024

महाराष्ट्र: भाजपा सांसद अशोक चव्हाण ने की मनोज जारांगे से मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद अशोक चव्हाण ने मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जारांगे से मुलाकात की । जारांगे से मिलने के बाद भाजपा सांसद ने कहा कि उनसे मिलकर समुदाय से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा हुई। वहीं उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जारांगे और उनके बीच हुई बातचीत का लोकसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्यसभा सांसद अशोक चव्हाण ने मराठा आरक्षण कार्यकर्ता मनोज जारांगे से मुलाकात की। दोनों की मुलाकात जालना जिले के अंतरवाली सरती गांव में हुई। वहीं, जारांगे से मिलने के बाद भाजपा सांसद ने कहा कि उनसे मिलकर समुदाय से संबंधित कई मुद्दों पर चर्चा हुई। वहीं, उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जारांगे और उनके बीच हुई बातचीत का लोकसभा चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है।

इन मुद्दों पर हुई चर्चा
अशोक चव्हाण ने कहा कि मैं मनोज जारांगे से पहली बार उस समय मिला था, जब मैं उद्धव ठाकरे के साथ आया था। उन्होंने आगे कहा कि हमने समुदाय से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। उनकी मांगें हैं और इनका समाधान समन्वय के माध्यम होना है। हालांकि, उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि लोकसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद लगे आदर्श आचार संहिता के कारण इस मसले पर बातचीत आगे बढ़ेगी।

दोनों के बीच क्या हुई बतचीत?
वहीं, बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए जारांगे ने बताया कि उन्होंने चव्हाण से पूछा कि क्या वह सरकारी प्रतिनिधि या समुदाय के सदस्य के रूप में आए हैं। उन्होंने आगे कहा कि आरक्षण आंदोलनकारियों के खिलाफ अपराध दर्ज होने की संख्या कम होने के बजाय बढ़ गई है। उन्होंने आगे कहा कि मैंने उनसे कहा कि राज्य के गृह मंत्री समुदाय को गुमराह कर रहे हैं। कार्यकर्ता ने कहा कि 24 मार्च को मराठा समुदाय की बैठक होने वाली है और इसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

Check Also

उत्तराखंड: जंगलों में भड़कती आग की घटनाओं के बीच सीएम धामी ने की अहम बैठक

उत्तराखंड में 24 घंटे में 64 जगह जंगलों में आग भड़की। इस दौरान दो लोगों …