Saturday , April 27 2024

आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस का 4.60 करोड़ रुपये वाला खिलाड़ी हुआ चोटिल

मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले जोरदार झटका लगा है। तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका को बांग्‍लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में हैमस्ट्रिंग में चोट लगी। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका तीसरे वनडे से बाहर हो गए हैं और आईपीएल 2024 के शुरुआती कुछ मैचों में भी हिस्‍सा नहीं ले पाएंगे। मुंबई को अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है।

श्रीलंका के तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका हैमस्ट्रिंग में चोट के कारण बांग्‍लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे से बाहर हो गए हैं। मदुशंका आईपीएल 2024 के शुरुआती कुछ मैचों में मुंबई इंडियंस को अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे।

तेज गेंदबाज को बांग्‍लादेश के खिलाफ शुक्रवार को चट्टोग्राम में खेले गए दूसरे वनडे में बाएं हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी। बांग्‍लादेश के खिलाफ दो वनडे में मदुशंका ने चार विकेट झटके थे। दोनों मैचों में उन्‍होंने लिटन दास का विकेट लिया था। श्रीलंकाई तेज गेंदबाज का एमआरआई स्‍कैन हुआ और वो रिहैब के लिए लौट चुके हैं।

मुंबई इंडियंस की चिंता बढ़ी
मदुशंका को वर्ल्‍ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन के कारण मुंबई इंडियंस ने खरीदा था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 8 मैचों में 21 विकेट चटकाए थे, जिसमें एक पारी में पांच विकेट लेना शामिल है। हालांकि, श्रीलंकाई टीम वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 के सेमीफाइनल तक नहीं पहुंच सकी।

आईपीएल 2024 की नीलामी में मदुशंका की बेस प्राइस 50 लाख रुपये थी। लखनऊ सुपरजायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच गेंदबाज को खरीदने के लिए जंग हुई थी। आखिरकार, मुंबई इंडियंस की टीम ने 4.60 करोड़ रुपये में मदुशंका को खरीदा था

मुंबई के पास विकल्‍प
मुंबई इंडियंस के पास मदुशंका के अलावा जेसन बेहरनडोर्फ और नुवान थुषारा विदेशी तेज गेंदबाजी विकल्‍प के रूप में मौजूद हैं। मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में अपने अभियान की शुरुआत 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ करेगा। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

 

 

Check Also

DC vs GT: ऋषभ पंत ने गुजरात के खिलाफ जड़ा तूफानी अर्धशतक

ऋषभ पंत ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर एक गजब की उपलब्धि हासिल …