Saturday , May 18 2024

10 साल के रिलेशन के बाद तापसी पन्नू करने जा रहीं मैथियास बो से शादी

इस महीने बी टाउन में कई सितारों के घर शहनाई बजी है, तो वहीं कुछ सितारे मार्च में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करेंगे। कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के मार्च में शादी करने की चर्चा तेज है। वहीं, अब तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के भी ज्यादा दिनों तक कुंवारे नहीं रहने की खबरें बनी हुई हैं।

तापसी पन्नू के लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो (Mathias Boe) से शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं। कपल इस साल मार्च में शादी करेगा। हालांकि, दोनों की तरफ से इस पर ऑफिशियल कन्फर्मेशन आना बाकी है। तापसी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही बात करती हैं। ऐसे में फैंस को उनकी तरफ से शादी की अनाउंसमेंट का इंतजार है। इस बीच हम आपको बताएंगे कि तापसी के ब्वॉयफ्रेंड कौन हैं और वह क्या करते हैं।

10 साल का रहा है रिलेशन
तापसी और मैथियास पिछले करीब 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने पहले बताया था कि वह किसी ऐसे को डेट कर रही हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है। उनका ब्वॉयफ्रेंड स्पोर्ट्स पर्सन है, लेकिन क्रिकेटर नहीं है।

गोल्ड मेडलिस्ट हैं मैथियास बो
तापसी के ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो डेनमार्क के रहने वाले बैडमिंटन प्लेयर हैं। उन्होंने ने डेनमार्क की विनिंग टीम को 2016 में ज्वाइन किया था। मैथियास गोल्ड मेडलिस्ट हैं। 2015 में हुए यूरोपियन गेम्स में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था। उनके नाम पर उपलब्धि बस यहीं खत्म नहीं होती। मैथियास दो बार यूरोपियन चैंपियन के विनर भी रहे हैं। 2012 और 2017 में हुई इस चैंपियनशिप को उन्होंने जीता था। इसके अलावा 2012 में हुए समर ओलंपिक्स में उन्होंने सिल्वर मेडल भी जीता था।

तापसी कई बार मैथियास के गेम का हिस्सा रही हैं। कपल ने साथ में कम लेकिन कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Check Also

सुनील शेट्टी की वेब सीरीज से जुगल हंसराज का खतरनाक लुक आउट

यशराज बैनर तले बनी कल्ट फिल्म मोहब्बतें (Mohabbatein) फैंस की फेवरेट मानी जाती है। इस …