Friday , April 19 2024

मैदान पर वापसी करते ही छाए हार्दिक पांड्या, गेंद से किया धांसू प्रदर्शन

वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने वाले हार्दिक पांड्या लगभग चार महीने बाद मैदान पर लौटे। हार्दिक डीवाई पाटिल टी-20 कप 2024 में मैदान पर उतरे। रिलायंस 1 की ओर से खेलते हुए हार्दिक ने गेंद से धांसू प्रदर्शन किया और 3 ओवर के स्पेल में 22 रन खर्च करते हुए दो विकेट झटके। हालांकि हार्दिक को बल्ले से जौहर दिखाने का ज्यादा मौका नहीं मिला।

इंजरी से उबरने के बाद हार्दिक पांड्या ने धमाकेदार अंदाज में मैदान पर वापसी की है। वर्ल्ड कप 2023 में चोटिल होने के बाद मैदान पर लौटे हार्दिक ने गेंद से शानदार प्रदर्शन करते हुए दो विकेट अपने नाम किया। हार्दिक ने अपनी गेंदबाजी के दम पर टीम को जीत दिलाई।

हार्दिक की जोरदार वापसी
वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने वाले हार्दिक पांड्या लगभग चार महीने बाद मैदान पर लौटे। हार्दिक डीवाई पाटिल टी-20 कप 2024 में मैदान पर उतरे। रिलायंस 1 की ओर से खेलते हुए हार्दिक ने गेंद से धांसू प्रदर्शन किया और 3 ओवर के स्पेल में 22 रन खर्च करते हुए दो विकेट झटके।

हार्दिक की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले दो ओवर में उन्होंने 21 रन लुटाए। हालांकि, इसके बाद तीसरे ओवर में हार्दिक ने सिर्फ एक रन खर्च किया और राहुल त्रिपाठी और एकनाथ को चलता किया। हार्दिक की गेंदबाजी के दम पर रिलायंस टीम बीपीसीएल को 126 पर समेटने में सफल रही।

बल्लेबाजी में नहीं दिखा सके जौहर
हालांकि, हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी में अपने जौहर दिखाने का ज्यादा मौका नहीं मिला। हार्दिक जब बल्ला थामकर मैदान पर उतरे, तो टीम को सिर्फ 12 रन की जरूरत थी। हार्दिक ने 4 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 3 रन बनाए। रिलायंस ने 127 रन के लक्ष्य को 5 ओवर शेष रहते हुए महज 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

IPL में मुंबई की कमान संभालेंगे हार्दिक
हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। दो सीजन गुजरात टाइटंस की बागडोर संभालने के बाद मुंबई ने हार्दिक को ट्रेड करते हुए घर वापसी कराई है। आईपीएल ऑक्शन से ठीक पहले मुंबई ने एलान किया था कि रोहित शर्मा की जगह पर इस बार टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी।

Check Also

दिनेश कार्तिक ने जड़ा आईपीएल 2024 का सबसे लंबा छक्‍का

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ …