Thursday , May 2 2024

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार

मैनपुरी में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हुआ। एक कार खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार सभी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

मैनपुरी के थाना कुर्रा क्षेत्र में रविवार की सुबह एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। हादसे में कार सवार सभी चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद सीओ करहल पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। कार में फंसे शव निकलवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

थाना कुर्रा क्षेत्र में रविवार की सुबह आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार लखनऊ से आगरा की तरफ माइल स्टोन 97 किमी पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। सूचना मिलने के बाद सीओ करहल संतोष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे चार लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। सभी की मौत हो चुकी थी।

जेब में मिले आधार कार्ड से मृतकों की पहचान जिसान पुत्र अब्दुल, आदिल निवासी रामनगर लाइन गार्डन रिच कोलकाता, अमन हसन पुत्र नौसाद के रूप में हुई है। सभी की उम्र 30 से 35 वर्ष के बीच है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को पुलिस ने क्रेन की मदद से हटवाया।

Check Also

यूपी: दिल्ली के बाद लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

राजधानी लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर हड़कंप मच गया। स्कूलों …