Sunday , May 12 2024

‘इमली’ फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी बनीं मां

सुहानी से एक लड़की फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी अपने फैंस के साथ अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान के खूबसूरत पलों को अक्सर शेयर करती रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बच्चे की नर्सरी दिखाते हुए सोशल मीडिया पर एक झलक दिखाई थी।

अब हाल ही में ‘इमली’ फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी और एक्टर गौरव मुकेश जैन ने शादी के तीन साल बाद घर में नन्हे मेहमान का स्वागत किया है।

टीवी की फेमस अदाकारा ने 1 फरवरी को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। एक्ट्रेस के मां बनने की खबर को उनके पति गौरव मुकेश जैन ने खुद दैनिक जागरण के साथ कंफर्म किया है।

‘इमली’ फेम राजश्री रानी शादी के तीन साल बाद बनी मां
‘इमली’ फेम एक्ट्रेस राजश्री रानी ने बेटे को आज सुबह जन्म दिया है। एक्टर गौरव मुकेश जैन ने दैनिक जागरण से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए और अपने पिता बनने की खुशी जाहिर करते हुए कहा, “मैं और मेरा परिवार इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हमारे घर में बेबी ब्वॉय आया है। अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए हम दोनों बेहद उत्सुक हैं। बेबी के जन्म के बाद राजश्री बिल्कुल ठीक हैं”।

आपको बता दें कि राजश्री रानी ने 1 फरवरी को सुबह करीब 5 से साढ़े पांच के बीच में बेटे को जन्म दिया था। बीते साल ही राजश्री रानी ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा एक खूबसूरत सी फोटो के साथ की थी।

कैसे शुरू हुई थी राजश्री-गौरव की लव स्टोरी
राजश्री रानी और गौरव मुकेश जैन दोनों ने ही स्टार प्लस के फेमस शो ‘इमली’ में साथ काम किया था। इस शो में राजश्री ने जहां अर्पिता सिंह राठौर का किरदार निभाया था, तो वहीं गौरव मुकेश जैन भी इस शो में अहम भूमिका में थे।

 

Check Also

एकता कपूर को भा गई इम्तियाज अली की ‘चमकीला’

इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म ‘चमकीला’ लगातार चर्चा में हैं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ …