Thursday , May 9 2024

रामलला विराजमान: संबोधन के बाद अंबानी, अतिमाभ से मिले मोदी

प्राण प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी ने करीब 35 मिनट का भाषण दिया। इस दौरान वह कई बार भावुक तो कई बार जोश में दिखे। संबोधन के बाद पीएम मोदी सामने बैठी दर्शक दीर्घा की तरफ गए। वहां उन्होंने सामने की पंक्ति में बैठै अंबानी परिवार से मुलाकात की। उनको अपने तरफ आता देख सभी लोग कुर्सी छोड़कर खड़े हो गए। अंबानी का पूरा परिवार इस आयोजन में आया हुआ है। अंबानी के अलावा वह अमिताभ बच्चन से मिले। उनके साथ खड़े अभिषेक से भी अभिवादन किया। मोदी को अपनी तरफ आता हुए संत भी खुश हुए। पीछे पंक्तियों में बैठे लोग भी बैरीकेटिंग के पास तक आ गए। मोदी के साथ सीएम योगी भी उनके साथ थे। इस मौके पर खास लोग भी आम बन गए। लोगों ने पीएम की वीडियो उतारे। उनकी तस्वीरें लीं।

संतों के लिए खुला मंदिर 
राम मंदिर का प्रवेश अतिथियों के लिये खोला गया। संत लाइन लगाकर दर्शन के लिये पहुंचने लगे हैं। आज इस मंदिर में आमंत्रित अतिथि दर्शन करेंगे। इसके बाद आम लोगों के लिए मंदिर खोला जाएग।

सचिन ने कहा आकर खुशी हुई 
सचिन तेंदुलकर ने कहा कि यह पल आने वाली पीढ़ियों को भी प्रेरित करता रहेगा। हमें अपनी सांस्कृतिक और आध्यात्मिक विरासत का महत्व समझना चाहिए। मैं यहां आकर भगवान राम के दर्शन कर बेहद खुश हूं। आगे पूरे परिवार को लाना चाहूंगा।

Check Also

13 मई को काशी में होगा पीएम मोदी का भव्य रोड शो

काशी में 13 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य रोड शो होगा। इसकी तैयारियां …