Sunday , April 28 2024

मुश्किलों में आई विग्नेश शिवन की फिल्म, नाम को लेकर बीमा कंपनी ने भेजा नोटिस…

रिपोर्ट के अनुसार नोटिस में कहा गया है कि बीमा कंपनी नहीं चाहती कि फिल्म की टीम इसके शीर्षक के साथ आगे बढ़े।

फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन की फिल्म एलआईसी (लव इंश्योरेंस कॉरपोरेशन) को कथित तौर पर इसके शीर्षक उपयोग को लेकर बीमा कंपनी भारतीय जीवन बीमा निगम से नोटिस मिला है। हाल ही में एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है।

नाम बदलने के लिए मिला नोटिस
रिपोर्ट के अनुसार नोटिस में कहा गया है कि बीमा कंपनी नहीं चाहती कि फिल्म की टीम इसके शीर्षक के साथ आगे बढ़े। बताया जा रहा है कि नोटिस में यह भी कहा गया है कि अगर मेकर्स अगले सात दिनों के भीतर फिल्म का नाम नहीं बदलते हैं तो उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। फिलहाल विग्नेश और टीम ने अभी तक इस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ये सितारे फिल्म में आएंगे नजर
लव इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन में अभिनेता और फिल्म निर्माता प्रदीप रंगनाथन और कृति शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में एसजे सूर्या भी महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे। इसकी घोषणा पिछले साल दिसंबर में की गई थी। विग्नेश ने मुहर्त की तस्वीरें साझा की थीं। साथ ही, कैप्शन में उन्होंने भगवान और पूरे ब्रह्मांड को धन्यवाद दिया था।

अनिरुद्ध के संगीत से सजी होगी फिल्म
एलआईसी में विगेश शिवन, प्रदीप और कृति एक साथ पहली बार काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण सेवन स्क्रीन स्टूडियो और राउडी पिक्चर्स की ओर से किया जा रहा है। फिल्म का संगीत लोकप्रिय संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया जा रहा है, जो पहले भी कई बार शिवन के साथ काम कर चुके हैं। वहीं, इसके छायांकन की जिम्मेदारी रवि वर्मन के पास है।

Check Also

करीना कपूर को ऑफर हुई थी ‘राम-लीला’, ठुकराने पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

मेहनत के साथ-साथ अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) किस्मत में बहुत यकीन रखती हैं। फिल्म …