Monday , May 13 2024

दिल्ली: मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के खिलाफ ‘वॉकथॉन-वॉक फॉर केजरीवाल’ कार्यक्रम

आप नेता आतिशी ने आज इस वॉकथॉन के माध्यम से दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के लिए अपना समर्थन दिखाने आए हैं। भाजपा ने सोचा था कि यदि वे अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो AAP प्रचार नहीं कर पाएगी। लेकिन आज AAP प्रचार नहीं कर रही है, आज दिल्ली के लोग AAP और अरविंद केजरीवाल के लिए प्रचार कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी ने ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ दिल्ली के सीआर पार्क में ‘वॉकथॉन-वॉक फॉर केजरीवाल’ कार्यक्रम आयोजित किया। दिल्ली शराब नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेता आतिशी ने ‘वॉकथॉन-वॉक फॉर केजरीवाल’ कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कहा, ‘आज इस वॉकथॉन के माध्यम से दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के लिए अपना समर्थन दिखाने आए हैं। भाजपा ने सोचा था कि यदि वे अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो AAP प्रचार नहीं कर पाएगी। लेकिन आज AAP प्रचार नहीं कर रही है, आज दिल्ली के लोग AAP और अरविंद केजरीवाल के लिए प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली के लोग ही चुनाव लड़ रहे हैं और दिल्ली के लोग ही चुनाव जीतेंगे।’

आप नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल को जिस तरह जेल भेजा गया है उसके खिलाफ हमने ‘जेल का जवाब वोट से’ अभियान शुरू किया है। इसके तहत हमारी पार्टी की युवा शाखा ने एक वॉकथॉन का आयोजन किया है। यहां हमने भाजपा की वॉशिंगमशीन भी लगाई है, जिसके अंदर जो भी भ्रष्टाचारी नेता जाएगा वह साफ-सुथरा होकर निकलेगा।’

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कहा, ‘अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बात सिर्फ इत्तेफाक़ नहीं हो सकती कि जब देश में सबसे बड़े चुनाव हैं, प्रधानमंत्री को चुनने का चुनाव हो रहा है, चुनाव आयोग द्वारा आचार-संहिता की घोषणा की जा चुकी है। उसके पांच दिन के अंतराल में देश की मुख्य, राष्ट्रीय विपक्षी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को एक झूठे मुकदमे में गिरफ्तार किया। ED और CBI इस मामले में पिछले 2 साल से जांच कर रही है। इनके पास कोई ऐसा सबूत नहीं है जिसमें अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साक्ष्य हों। ये सीधा-सीधा देश की प्रजातांत्रिक प्रणाली पर हमला है।

Check Also

मुंबई जुहू बीच पर सीएम धामी ने खेला बच्चों के साथ क्रिकेट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुंबई जुहू बीच पर बच्चों के साथ क्रिकेट खेला। इस …