Saturday , May 18 2024

Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा के एलिमिनेशन के बाद टॉप 5 में पहुंचे ये घरवाले

Bigg Boss 17 सलमान खान का होस्ट किया जाने वाला शो बिग बॉस 17 अक्सर विवादों से घिरा रहता है। कंटेस्टेंट्स के आपसी झगड़े सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। पिछले वीकेंड का वार में ऐश्वर्या शर्मा एलिमिनेट हो गईं। उनके जाने के बाद वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट औरा को मिलाकर 13 कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर है। इनमें से कोई एक ही ट्रॉफी जीत सकेगा।

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ सुर्खियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ता। इस शो में हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स की छोटी से छोटी बात पर लड़ाई होते देखने को मिलती है। ‘बिग बॉस’ के इस सीजन में सिर्फ सिंगल ही नहीं, बल्कि कपल्स के बीच भी रिश्ते बिगड़ते नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच ट्रॉफी जीतने को लेकर टफ कॉम्पटीशन है। विनर तो कोई एक ही होगा, लेकिन सामने आई लिस्ट में टॉप 5 में उन कंटेस्टेंट्स ने जगह बनाई है, जो मजबूत दावेदार माने जाते हैं।

चर्चा में मुनव्वर फारुकी की पर्सनल लाइफ

पिछले कई दिनों से मुनव्वर फारुकी चर्चा का विषय बने हुए हैं। आयशा खान की एंट्री के बाद उनकी पर्सनल लाइफ के पत्ते एक-एक कर खुल रहे हैं। इन सबके बाद भी लोगों की नजरों में उनके लिए प्यार और इज्जत कम नहीं हुई। मुनव्वर के अलावा विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भी टॉपिक ऑफ डिस्कशन बने रहते हैं। इनका आपसी झगड़ा अक्सर शो की टीआरपी को बढ़ाने में मदद करता है। घर में 13 कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला है। मगर इन सबमें पांच ही कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं, जिन्होंने पॉपुलैरिटी चार्ट में जगह बनाई है।

टॉप 5 में ये कंटेस्टेंट्स शामिल

ऑरमैक्स मीडिया ने टॉप 5 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी की है। इसमें विक्की जैन को बड़ा फायदा हुआ है। पिछले वीक लिस्ट से उनका नाम गायब था, लेकिन अब उन्होंने अपनी पोजिशन वापस हासिल कर ली है। टॉप 5 में विक्की तीसरे पायदान पर हैं। उनसे एक कदम आगे हैं पत्नी अंकिता लोखंडे। वहीं, पहली पोजिशन पर हर बार की तरह इस बार भी मुनव्वर फारुकी ने कब्जा जमाया है।

मनारा का हुआ घाटा

इस लिस्ट में मनारा चोपड़ा  का नुकसान हुआ है। पिछले हफ्ते वह तीसरी पोजिशन पर थीं। इस बार उन्हें फोर्थ पोजिशन से काम चलाना पड़ा है। वहीं, एलिमिनेट होने से पहले नील भट्ट ने पांचवी पोजिशन बरकरार रखी है। बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ का आखिरी एपिसोड 28 जनवरी को होगा। इस दिन व्यूअर्स को इस सीजन का विनर मिल जाएगा।

 

Check Also

देवरा पार्ट-1 की रिलीज से पहले जूनियर एनटीआर ने किया नेक काम

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। …