Saturday , May 4 2024

Oppo Reno 11 सीरीज की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म

ओप्पो रेनो 11 सीरीज 11 जनवरी को मलेशिया में पेश की जाएगी। इस सीरीज की लॉन्च डेट को कंपनी के द्वारा कन्फर्म कर दिया गया है। साथ ही ऑफिशियल साइट पर सीरीज के कुछ स्पेक्स की डिटेल भी सामने आ गई है। सीरीज के साथ ColorOS 14 भी पेश किया जाएगा। आइए जानते हैं इस खबर के बारे में पूरी डिटेल।

ओप्पो ने देश और दुनिया में हर सेगमेंट में स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी जल्द ही ओप्पो रेनो 11 सीरीज को पेश करेगी। इसके बारे में पिछले कुछ महीनों से खबरें आ रही हैं। हालांकि अब कंपनी ने इसकी लॉन्च को कन्फर्म कर दिया है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

कब लॉन्च होगी Oppo Reno 11 series

ओप्पो इस सीरीज को मलेशिया में लॉन्च करने वाली है। हाल ही में इसको लेकर X हैंडल पर जानकारी दी गई है, जिसके मुताबिक इसके लिए 11 जनवरी को एक इवेंट आयोजित किया जाएगा।

जिसमें कंपनी इस सीरीज के साथ ग्लोबल मार्केट के लिए ColorOS 14 को भी अनाउंस करेगी। ओप्पो मलेशिया की साइट पर इस सीरीज के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल कन्फर्म हो गई है।

रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि इस सीरीज को ओप्पो ग्लोबल मार्केट में अलग स्पेक्स के साथ पेश करेगी। बता दें, ये सीरीज इसी साल नवंबर में चाइना में पेश की गई थी।

सामने आ चुकी ये जानकारी

अपकमिंग सीरीज के बारे में ओप्पो मलेशिया के लैंडिंग पेज पर जो जानकारी दी गई है। उसके मुताबिक इसमें ColorOS 14 देखने को मिलेगा। दोनों ही स्मार्टफोन 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा के साथ दस्तक देंगे।

Oppo Reno 11 की बैटरी को 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा, तो इसके प्रो मॉडल की बैटरी 100W की रैपिड चार्जिंग के साथ काम करेगी।

ये सीरीज भी होगी लॉन्च 

इसके अलावा ओप्पो चाइना में 8 जनवरी को Oppo Find X सीरीज के तहत Find X7 और X7 Ultra को पेश करने वाली है। इन दोनों फोन में क्रमश: मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9300 और स्नैपड्रेगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया जाएगा। इस सीरीज को सेटेलाइट कनेक्टिविटी के साथ लाया जा रहा है।

Check Also

खराब लाइफस्टाइल किडनी को बना सकती है कचरे का घर

किडनी (Kidney) हमारे शरीर का सबसे अहम अंग होती है जो शरीर में मौजूद वेस्ट …