Monday , May 20 2024

रायगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से दो लोगों की मौत

रायगढ़ के मानगांव थाना क्षेत्र के ताम्हाणी घाट इलाके में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। पुलिस ने कहा कि शनिवार को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पुणे स्थित एक कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही एक निजी बस एक घाट में पलट गई।

नए साल के जश्न के लिए जा रहे थे यात्री
इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई और 55 अन्य घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना मानगांव के तहमानी घाट पर सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई।

अधिकारी ने बताया कि बस एक निजी कंपनी के कर्मचारियों को ले जा रही थी, जो नए साल के जश्न के लिए पुणे से लगभग 170 किलोमीटर दूर हरिहरेश्वर जा रहे थे।

दो महिलाओं की मौके पर मौत
अधिकारी ने बताया कि बस घाट खंड से नीचे आ रही थी, तभी उसका नियंत्रण खो गया और वह पलट गई, जिससे दो महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हुए और पुलिस को घटना की सूचना दी। उन्होंने बताया कि घायलों को शुरू में मनगांव के जिला अस्पताल ले जाया गया।

बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज
अधिकारी ने बताया कि 55 घायलों में से नौ को सिर में चोट लगने के कारण नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल और पुणे के सासून अस्पताल में रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारण कुछ समय के लिए मार्ग पर यातायात प्रभावित रहा और पुलिस बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है।

Check Also

एटीएस के पास पुख्ता सबूत, मर्चेंट नेवी कर्मी ने पाक से साझा की देश की सुचनाएं

आतंकवाद निरोधक दस्ता ( एटीएस) लखनऊ ने गोरखपुर पिपराइच के मर्चेंट नेवी कर्मी के खिलाफ …