Sunday , May 19 2024

आज इस्तीफा दे सकते हैं ललन सिंह,दिल्ली में बैठक शुरू…

दिल्ली में होने वाले जदयू की कार्यकारिणी बैठक पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। बैठक में जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर बड़ा फैसला आ सकता है। आज स्पष्ट हो जाएगा कि कि ललन सिंह ही जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहेंगे या किसी और को यह जिम्मेदारी दी जाएगी।

ये तीन नाम चर्चा में

ललन सिंह के अलावा अन्य तीन नाम चर्चा में है। इन तीन नामों में सीएम नीतीश कुमार, कर्पूरी ठाकुर के बेटे रामनाथ ठाकुर और विजय चौधरी का नाम शामिल है। हालांकि कि इसको लेकर जेडीयू की ओर से कोई संकेत नहीं दिया गया है।

हो सकता है बैड़ा बदलाव

ललन सिंह के इस्तीफे की अटकलें तेज हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बैठक के बाद पार्टी में कई बड़े बदलाव हो सकते हैं। इसी बीच संजय झा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। बता दें कि दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में होने वाली बैठक में नीतीश कुमार, जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन (ललन) सिंह और पार्टी के अन्य नेता शामिल होंगे।

दिल्ली जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नीतीश कुमार खुद पार्टी का कमान अपने हाथ में लेते हैं, तो पार्टी का विकास होगा। अध्यक्ष पद के अलावा बैठक में लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा हो सकती है। लोकसभा चुनाव में पार्टी किन-किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी और गठबंधन में जदयू की भूमिका को लेकर भी चर्चा हो सकती है।

Check Also

खत्म हो गया ट्विटर का वजूद, अब डोमेन भी एक्स के नाम से

इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर (एक्स) पर बड़ा फेरबदल देखने को मिला है। इस वेबसाइट का …