Thursday , February 29 2024

मथुरा: बरातियों को लेकर जा रहा ट्रैवलर हादसे का शिकार

आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर बरातियों को लेकर जा रहा ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत की सूचना है, जबकि आठ बराती घायल हैं।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में देर रात आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां हरियाणा से मथुरा आई बरात का ट्रैवलर किसी वाहन से टकरा गया। इस भीषण हादसे में चार बरातियों की मौत हो गई, जबिक आठ लोगों के घायल होने की सूचना है।

मंगलवार को हरियाणा के पलवल के दीघोट, औरंगाबाद थाना मुंडकटी से बरात छाता के गांव उमराया में बारात आई थी। बरात में शामिल होने के लिए 15 बाराती एक टैंपो ट्रैवलर से पहुंचे। यहां से ट्रैवलर सवार बराती देर रात खाना खाकर पलवल जा रहे थे। बराती लेकर जा रहा ट्रैवलर  जैसे ही राजमार्ग पर बठैन गेट चौकी के समीप पहुंचा तो आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

वाहनों के टकराने की आवाज सुनकर लोग मौके पर एकत्र हो गए। पुलिस की मदद से लोगों ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार बालियान ने बताया कि ध्रुव पुत्र रोहताश, चुन्नी लाल पुत्र कल्लू, श्याम पुत्र भुले, दलवीर सिंह पुत्र बलवीर सिंह की मौत हो गई, जबकि मोहित, रोहतास, रोहन और नवीन सहित अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

Check Also

वाराणसी: अब रामनगर में होगा शहर के 22 मोहल्लों की जमीन का बैनामा

शहर के 22 मुहल्लों में रहने वाले लोगों को जमीन का बैनामा सहित अन्य दस्तावेज …