Monday , May 20 2024

तेजस के प्रमोशन के बीच कंगना रनोट की हुई अजीत डोभाल से मुलाकात

कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस दशहरा और नवरात्रि के बीच फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच उनकी मुलाकात भारत के नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल से हुई। फ्लाइट में अजीत डोभाल से हुई मुलाकात कंगना रनोट तेजस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुईं। यहां एक्ट्रेस लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी। इसके साथ ही कंगना बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री बनने जा रही हैं, जो ये कारनामा करेंगी। मुंबई से दिल्ली के इस सफर में एक्ट्रेस को फ्लाइट में अजीत डोभाल मिले, जो उनकी बगल वाली सीट पर बैठे थे।

खुशी से झूम उठीं कंगना कंगना रनोट ने नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर से अचानक हुई इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अजीत डोभाल से मिलने की अपनी खुशी भी शेयर की।

मुलाकात को बताया शगुन अजीत डोभाल के साथ फोटो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, “किस्मत का क्या कमाल है, आज सुबह फ्लाइट में मुझे ऑल टाइम ग्रेट श्री अजीत डोभाल जी के बगल में बैठने का मौका मिला, तेजस (हमारे सैनिकों को समर्पित एक फिल्म) के प्रचार के दौरान मुझे उनसे मिलने का अवसर मिला, जो हर सैनिक के लिए प्रेरणा हैं, मैं इसे एक अच्छा शगुन मानती हूं, जय हिंद।”

कब रिलीज होगी फिल्म ? तेजस में कंगना रनोट लीड रोल निभा रही हैं। फिल्म का निर्माण आरएसवीपी ने किया है। तेजस, सर्वेश मेवाड़ा ने लिखी और निर्देशित की है। वहीं, रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तेजस में कंगना रनोट एक महिला पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही है, जो वायु सेना के जज्बे की कहानी बया करती है।

Check Also

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहुंचे ‘हीरामंडी’ के ताजदार ‘ताहा शाह’

बॉलीवुड फैंस को उनका नया क्रश मिल चुका है। संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द …