Saturday , May 18 2024

कानपुर हादसा: तेज रफ्तार से बाइक बिजली के खंभे से जा टकराई, जानिये पूरी घटना

कानपुर हादसे के बाद बाइक में आग लग गई, जबकि अंकित बाइक के पास गिरे और आग की चपेट में आ गए। जब तक राहगीरों ने उनको खींचकर बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो गई।

कानपुर में कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंद्रानगर रोड पर तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसा सीएनजी पेट्रोल पंप के पास हुआ, जिसमें बाइक में भीषण आग लग गई। वहीं, युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से आक्रोशित परिजनों और क्षेत्रीय लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया।

घटना की सूचना पर कल्याणपुर थाने का फोर्स पहुंचा है। पुलिस परिजनों को शांत करने का प्रयास कर रही है। जानकारी के अनुसार, कल्याणपुर के विकास नगर केसा डिवीजन पर तैनात संविदाकर्मी अंकित वर्मा की बाइक मकडी खेड़ा, सीएनजी पेट्रोल पंप के सामने बिजली के पोल से टकरा गई।
हादसे के बाद बाइक में आग लग गई, जबकि अंकित बाइक के पास गिरे और आग की चपेट में आ गए। जब तक राहगीरों ने उनको खींचकर बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मृतक की आश्रित के तौर पर लगी थी नौकरी
बता दें कि 2014 में पिता किशोरी लाल की मृत्यु के बाद मृतक की आश्रित के तौर पर नौकरी लगी थी। आज सुबह घर से कार्यालय जाते समय दुर्घटना हो गई। मृतक अपने पीछे पत्नी और तीन बेटियों को रोता-बिलखता छोड़ गया है। पुलिस मामले में अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Check Also

देश में सबसे गर्म रहा आगरा… 46.9 पहुंचा पारा, यूपी लू की चपेट में

मौसम की तपिश ने शुक्रवार को अपना असर दिखाया और प्रदेश में कहीं-कही लू चली …