Friday , May 10 2024

शंकर महादेवन: RSS के दशहरा उत्सव में मुख्य अतिथि होंगे शंकर महादेवन

एंटरटेनमेंट: इस बार संगीतकार शंकर महादेवन आरएसएस मुख्यालय में मुख्य अतिथि होंगे। आरएसएस मुख्यालय में इस बार का विजयादशमी यानी दशहरा उत्सव काफी धूमधाम से मनाया जाने वाला है।            

बॉलीवुड के दिग्गज गायक शंकर महादेवन अपने गाने से दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं। आम जनता से लेकर राजनीतिक पार्टी तक उनके गायन की खूब सराहना की जाती है। अब इस बार संगीतकार शंकर महादेवन आरएसएस मुख्यालय में मुख्य अतिथि होंगे। आरएसएस मुख्यालय में इस बार का विजयादशमी यानी दशहरा उत्सव काफी धूमधाम से मनाया जाने वाला है। आरएसएस ने मुख्य अतिथि का नाम रिवील कर फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है।                       

RSS के दशहरा उत्सव में मुख्य अतिथि होंगे शंकर महादेवन खबर है कि इस कार्यक्रम में गायक और संगीतकार शंकर महादेवन इस साल मुख्य अतिथि के रूप में लोगों का उत्साह बढ़ाएंगे। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की मौजूदगी में यह कार्यक्रम 24 अक्तूबर को नागपुर में होने की खबर आ रही है। शंकर महादेवन इस कार्यक्रम में स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होंगे। पिछली बार संतोष यादव चीफ गेस्ट बनीं थी। उम्मीद जताई जा रही है कि पार्टी शंकर महादेवन के नाम पर फैंस की अच्छी खासी भीड़ जुटाना चाह रही है।                     

इस दिन आयोजित होगा कार्यक्रम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शंकर महादेवन इस कार्यक्रम में स्पेशल परफॉर्मेंस भी दे सकते हैं और अपने फैंस का मनोरंजन कर सकते हैं। बता दें कि आरएसएस अपनी स्थापना के बाद से हर साल नागपुर में विजयदशमी कार्यक्रम का आयोजन करता है। पिछले साल पहली बार संघ ने कार्यक्रम में पर्वतारोही संतोष यादव को बतौर महिला गेस्ट बुलाया था।              

 

Check Also

पूरी होने वाली है ‘केजीएफ 3’ की कहानी

‘सलार 2’ और ‘केजीएफ 3’ का निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं। एक ताजा बातचीत …