Friday , May 10 2024

रवि तेजा की पहली पैन इंडिया फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’, ट्रेलर रिलीज

साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रवि तेजा की अगली फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बुधवार को टाइगर नागेश्वर राव का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। खास बात ये है कि रवि तेजा की ये पहली पैन इंडिया फिल्म है।

साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें रवि तेजा का नाम जरूर शामिल होगा। रवि की अपकमिंग फिल्म का नाम ‘टाइगर नागेश्वर राव’ है। इस फिल्म को लेकर काफी समय चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है।

इस बीच रवि तेजा की पहली पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव का धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस मूवी के लिए काफी बढ़ गई है।

कुछ समय पहले ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का पोस्टर मेकर्स की ओर से रिलीज किए गए, जिनको देखने के बाद फैंस रवि तेजा की फर्स्ट पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के लिए उत्सुक हो गए। इस बीच अब मंगलवार को रवि तेजा की ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का शानदार ट्रेलर मेकर्स की ओर से रिलीज कर दिया है।

हिंदी वर्जन में फिल्म के इस ट्रेलर को फैंस के सामने पेश किया गया है। ‘टाइगर नागेश्वर राव’ का ट्रेलर देखने के बाद ये अनुमान आसानी से लगा सकते हैं कि एक्शन इस मूवी में कूट-कूट कर भरा है। निर्देशक वामसी कृष्णा नायडू-वामसी कृष्णा अकेल्ला के निर्देशन में बनी ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के इस ट्रेलर ने फैंस के दिल को जीत लिया है और रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर की जमकर तारीफ की जा रही है।

कब रिलीज होगी ‘टाइगर नागेश्वर राव’

ट्रेलर सामने आने के बाद अब फैंस रवि तेजा की ‘टाइगर नागेश्वर राव’ की रिलीज का इंतजार कर रहा है। मालूम हो कि आने वाले दशहरा के मौके पर ‘टाइगर नागेश्वर राव’ सिनेमाघरों में 20 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। इस मूवी का आनंद फैंस हिंदी, मलयालम, तेलूगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में उठा सकते हैं।

बता दें कि मुंबई में इस मूवी के ट्रेलर लॉन्च को लेकर एक ग्रैंड इवेंट रखा गया, जिसमें रवि तेजा सहित फिल्म की अन्य स्टारकास्ट भी मौजूद रही।

Check Also

‘रज्जो’ बनकर फिर सलमान से ‘नैनों की दगाबाजी’ करेंगी सोनाक्षी सिंहा?

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में रेहाना और …