Monday , May 20 2024

कगिसो रबाडा के बीच इंटरव्‍यू में आ गए विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार बैटर विराट कोहली ने कगिसो रबाडा को बीच पोडकास्‍ट में परेशान किया। कगिसो रबाडा अपने होटल रूम से एक पोडकास्‍ट कर रहे थे जिसमें विराट कोहली बीच में आ गए और कुछ मजेदार बातचीत की। रबाडा ने बताया कि कोहली स्‍क्रीन के पीछे डांस करके उन्‍हें परेशान कर रहे थे। विराट और रबाडा का गुरुवार को आईपीएल 2024 के 59वें मैच में आमना-सामना होगा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार बैटर विराट कोहली मैदान के बाहर अपने मस्‍तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। मैच के बाद अधिकांश देखने को मिला है कि कोहली अन्‍य खिलाड़‍ियों के साथ कितना मजेदार समय बिताते हैं। कोहली ने अपने मस्‍तीभरे अंदाज की एक और झलक दिखाई, जब वो कगिसो रबाडा के इंटरव्‍यू के बीच स्‍क्रीन पर आ गए।

विराट कोहली और कगिसो रबाडा का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें नजर आया कि पंजाब किंग्‍स के तेज गेंदबाज पोडकास्‍ट पर बातचीत कर रहे थे और तभी उनके होटल के कमरे में विराट कोहली पहुंच जाते हैं। रबाडा ने बताया कि स्‍क्रीन के पीछे विराट कोहली डांस करके उन्‍हें परेशान कर रहे हैं।

कुछ पल बाद विराट कोहली स्‍क्रीन पर आते हैं और तेज गेंदबाज के साथ मस्‍तीभरी बातें करते हैं। रबाडा ने मजाकिया लहजे में खुलासा किया कि कोहली उन्‍हें कमजोर गेंदबाज मानते हैं। फिर स्‍क्रीन पर कोहली एंकर से बातचीत करते हुए नजर आए और इस क्लिप का अंत हो जाता है।

जोरदार टक्‍कर की उम्‍मीद
बहरहाल, विराट कोहली और कगिसो रबाडा का गुरुवार को आईपीएल 2024 के 58वें मैच में आमना-सामना होगा। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए प्‍लेऑफ की रेस में बने रहने के लिहाज से महत्‍वपूर्ण है। बेंगलुरु और पंजाब इस समय प्‍वाइंट्स टेबल में क्रमश: सातवें और आठवें स्‍थान पर है। दोनों टीमों के 11 मैचों में 8 अंक हैं।

पंजाब और आरसीबी दोनों को प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने सभी मैच जीतने की आवश्‍यकता है और एक भी हार उनकी राह भटका सकती है। कोहली और रबाडा के प्रदर्शन पर गौर करें तो आरसीबी के बैटर के पास ऑरेंज कैप है। कोहली ने 11 मैचों में 542 रन बनाए हैं। वहीं कगिसो रबाडा ने 11 मैचों में 11 विकेट चटकाए हैं।

 

Check Also

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ऊपर लगवाया ‘Q’ का ठप्‍पा

सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच गुरुवार को हैदराबाद में आईपीएल 2024 का 66वां …