Saturday , May 18 2024

सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रोल करने वाले सभी लोगों को ब्लॉक कर दिया

सुष्मिता सेन ने ‘ताली’ वेब सीरी से जुड़ी ट्रोलिंग को बेहद पर्सनल बताते हुए, सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रोल करने वाले सभी लोगों को ब्लॉक कर दिया। उन्होंने बताया कि कमेंट सेक्शन में लोग ‘छक्का’ लिखकर आपत्तिजनक टिप्पणियों करते थे, जिससे वो परेशान हो गईं और उन्होंने ये कदम उठाया।

पर्दे से लंबे समय से गायब चल रहीं सुष्मिता सेन पिछले कुछ सालों से ओटीटी पर एक्टिव हैं। पहले उनकी वेब सीरीज ‘आर्या’ ने धमाल मचाया था। फैन्स ने उन्हें काफी प्यार भी दिया था और अब उसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। लेकिन उसके पहले एक्ट्रेस ‘ताली’ में नजर आने वाली हैं। जो कि जियो सिनेमा पर 15 अगस्त को स्ट्रीम होगी। इसी को लेकर वो सुर्खियों में भी बनी हुई हैं। वह इस प्रोजेक्ट में श्रीगौरी सावंत का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है और बताया है कि उन्होंने सभी ट्रोल्स को ब्लॉक कर दिया है।

सुष्मिता सेन ने मीडिया को बताया है कि उनके चारों तरफ नेगेटिविटी फैली हुई है। Taali से संबंधित सोशल मीडिया पोस्ट्स पर बिना असल नाम के लोग कमेंट सेक्शन में ‘छक्का’ कहकर जाते हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने ये सब बहुत पर्सनली लिया क्योंकि ये सब उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर हो रहा था। इसलिए उन्होंने ट्रोल करने वाले सभी लोगों को ब्लॉक कर दिया।

सुष्मिता सेन ने कहा कि जब वो गौरी सावंत के किरदार को निभाकर ये सब बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं, उनकी लाइफ को निभाने पर उन्हें काफी कुछ कहा जा रहा है, तो खुद गौरी को रियल लाइफ में कितना कुछ झेलना पड़ता होगा। वो तो इन पलों को अपनी लाइफ के साथ जी रही हैं।

सुष्मिता सेन को हालांकि ये पहली बार ट्रोलिंग का सामना नहीं करना पड़ा। जब ललित मोदी के साथ उनके रिश्ते की बातें हुई थीं, तब भी लोगों ने काफी कुछ कहा था। इतना ही नहीं, उनको गोल्ड डिगर तक कह दिया गया था। इस बारे में उन्होंने ZOOM को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘बेइज्जती तब होती है, जब आप लेते हो। मैंने तो कभी ली ही नहीं। तो ये उल्टे पैर लोट गई। कई सारी चीजें ऐसी होती हैं, जिनका मतलब किसी से नहीं होता है। मैं फिलहाल सिंगल हूं और इससे किसी को कोई मतलब नहीं होना चाहिए।’

Check Also

देवरा पार्ट-1 की रिलीज से पहले जूनियर एनटीआर ने किया नेक काम

साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। …