Sunday , May 5 2024

जानिए किस वजह से भाजपा नेता रमेश जारकीहोली ने की मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से मुलाकात…

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार पर अश्लील सीडी के पीछे एक साजिश में शामिल होने के आरोप लगाने के एक दिन के बाद भाजपा नेता रमेश जारकीहोली ने मंगलवार को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से मुलाकात की। उन्होंने सोमवार को मांग की थी कि अश्लील सीडी मामले को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को सौंप दिया जाना चाहिए। उन्होंने आरोप लगया था कि यह एक बड़ा रैकेट है, जिसमें कई राजनेता और नौकरशाह हनी ट्रैप में फंस गए हैं

मुख्यमंत्री के साथ देर तक की बैठक

मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि भाजपा नेता जारकीहोली ने आज मुख्यमंत्री के साथ बहुत देर तक बैठक की है। उन्होंने बताया कि रमेश जारकीहोली ने मुख्यमंत्री से उनके आवास पर 10 मिनट के लिए मिले, जिसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ उडान में हुबली तक की यात्रा की।

जारकीहोली ने महिला की गिरफ्तारी की मांगी की

मालूम हो कि इस मामले में महिला और मांड्या के लोगों सहित उसके गिरफ्तारी की मांग करते हुए भाजपा विधायक जारकीहोली ने आरोप लगाया था इस घटना के पीछे शिवकुमार का हाथा है। मालूम हो कि दो साल पहले अश्लील सीडी के सामने आने के कारण भाजपा नेता रमेश जारकीहोली को कर्नाटक के मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। महिला ने उनपर सरकारी नौकरी दिलाने के बदले शोषणा का आरोप लगाया था।

मामले को सीबीआई को सौंपने पर दिया जोर

जारकीहोली ने मुख्यमंत्री के साथ वार्ता में इस बात पर जोर दिया कि इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया जाना चाहिए। हालांकि यह साफ नहीं है कि मुख्यमंत्री ने उनके मांग पर ध्यान दिया या नहीं। मालूम हो कि सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में जारकीहोली ने दावा किया था कि कई अधिकारियों और नेताओं से जुड़े लगभग 120 अश्लील सीडी बनाई गई है और इसी के आधार पर उनका ब्लैकमेल किया जा रहा है।

Check Also

सिल्क रूट की तरह गेम चेंजर होगा भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत-मध्य पूर्व-यूरोप आर्थिक गलियारा सिल्क रूट की तरह एक …