Friday , June 21 2024

रायपुर से सामने आया एक दुखद मामला, पति ने अपनी गर्भवती पत्नी के साथ की मारपीट, घटना में हुई माँ और अजन्मे बच्चे की मौत

समाज में कई लोग औलाद के लिए तरस जाते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी है जिनको नसीब से बच्चे मिलते हैं, लेकिन वे उनकी कद्र नहीं करते। छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक गर्भवती पत्नी के साथ मारपीट और उसके पेट में पल रहे अजन्मे बच्चे की मौत का दुखद मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से आरोपित पति भी फरार हो गया है। पुलिस ने मामले की जांच की, जिसके बाद माखन कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आरोपित की तलाश में जुट गई है।

गर्भवती पत्नी के पेट में मारा मुक्का

जानकारी के मुताबिक मामला रायपुर के तेलीबांधा इलाके के मरीन ड्राइव से लगे बीएसयूपी कालोनी का है। तेलीबांधा पुलिस ने बताया कि बीएसयूपी कालोनी मे रहने वाले आरोपित माखन कुमार की शादी छह साल पहले ज्योति के साथ हुई थी। माखन और ज्योति की एक पांच साल की बेटी भी है। ज्योति आठ महीने की गर्भवती भी थी। पुलिस ने बताया कि यह घटना एक दिसंबर की है जब माखन कुमार देर रात घर लौटा था। आरोपित पति की ज्योति से किसी बात को लेकर बहस हुई। बहस के दौरान माखन ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी ज्योति के पेट में जोरदार मुक्का दे मारा, इसके बाद ज्योति के पेट में तेज दर्द होने लगा और सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी। गुस्साए पति माखन ने ज्योति को दर्द में तड़पता छोड़ अपना सामान उठाया और वहां से भाग गया।

डॉक्टरों ने पेट से निकाला मरा हुआ बच्चा

घटना के बाद अन्य लोग दर्द में तड़पती ज्योति को लेकर अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में हुए अलट्रासाउंड में शिशु की हरकत नहीं दिखी। डॉक्टरों ने कई जांच की, जिसके बाद बताया गया कि बच्चा पेट में ही मर चुका है। डाक्टरों ने ज्योति के पेट में मरे बच्चें को दूसरे दिन शाम को निकाला। शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को जांच के बाद आरोपित पति माखन कुमार के खिलाफ धारा 308, 316 के तहत एफआइआर दर्ज कर ली है।

Check Also

दिल्ली: फर्जी जाति प्रमाणपत्र बनाने के मामले में कैंट के तहसीलदार समेत चार गिरफ्तार

तहसीलदार ने फर्जी प्रमाणपत्र बनाने के लिए गिरोह बना रखा था, जिसमें सबके काम बंटे …