Sunday , September 8 2024

इस तरह पहने साड़ी देगा आपको ग्लामरस लुक

साड़ी पहनना ज्यादातर गर्ल्स को पसंद होता है लेकिन साड़ी को सिर्फ एथनिक वेयर के तौर पर ही याद रखा जाता है। किसी फैमिली फंक्शन या फेस्टिवल वाइव्स के साथ मैच करने के लिए ही हमें साड़ी की याद आती है। आपके साथ भी अगर ऐसा ही है, तो आप साड़ी को कुछ स्टाइलिंग टिप्स से फ्यूजन और स्टाइलिश लुक दे सकते हैं। जरूरी नहीं कि आप साड़ी फेस्टिवल या वेडिंग में ही पहनें बल्कि आप कैजुअल गैदरिंग या फिर पार्टी में भी साड़ी को स्टाइलिश अंदाज में पहन सकते हैं। आइए, जानते हैं कुछ टिप्स-

रफल साड़ी 
सबसे पहले तो ट्रेडिशनल साड़ी से अलग आपको कुछ और पैटर्न की साड़ी ट्राई करनी चाहिए। आप रफल साड़ी ट्राई कर सकते हैं। इस पैटर्न की साड़ी बहुत ही स्टाइलिश लगती हैं।

साड़ी विद जैकेट 
आप कोई लाइट या फ्लोरल साड़ी को सॉलिड कलर जैकेट के साथ टीमअप करके पहन सकते हैं। इससे आप बहुत ही स्टाइलिश नजर आएंगे। आप चाहें, तो लॉन्ग एथनिक जैकेट भी साड़ी के साथ टीमअप कर सकते हैं।

साड़ी विद बेल्ट 
स्टाइलिश बेल्ट के साथ भी साड़ी को अच्छी तरह मैनेंज करें। आप साड़ी से मैच करती हुई कोई भी मैटेलिक या फिर कोई दूसरी पसंंद की बेल्ट लगा सकते हैं। इससे आपका लुक काफी डिफरेंट लगेगा।

स्टाइलिश ब्लाउज 
साड़ी को स्टाइलिश दिखाने के लिए ब्लाउज का भी बहुत बड़ा रोल है। आप लेटेस्ट ट्रेंड के हिसाब से ब्लाउज बनवा सकते हैं। आप हाई नेक, की हॉल नेक, मैड्रिन कॉलर, ऑफ शोल्डर जैसे पैटर्न चुन सकते हैं।

Check Also

मानसून में इम्युनिटी बूस्टर का काम करते हैं ये मसाले

बरसात के मौसम में अक्सर इम्युनिटी (Immunity) कमजोर हो जाती हैं जिसकी वजह से कई …