Saturday , April 20 2024

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने अब अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर हर किसी के उड़ा दिए होश…

बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए हमेशा ही सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ एक फिर से चर्चा में हैं। गहना किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती हैं। कुछ महीनों पहले गहना का नाम पोर्नोग्राफिक फिल्म रैकेट में आने वजह से काफी विवादों में घिरा था। गहना अपने बोल्ड वीडियोज और तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर छाई रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से गहना ने अपनी हाॅटनेस से हर तरफ आग लगा दी है। गहना ने अब अपनी न्यूड फोटोज शेयर कर हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। आप भी उनकी फोटो देखने से पहले अपने दिल को जरा थाम लें।

रणवीर के बाद अब न्यूड हुईं गहना

हाल ही में जहां बाॅलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपने न्यूड फोटोशूट से बवाल मचा दिया था। वहीं अब गहना वशिष्ठ ने अपनी न्यूड तस्वीरें पोस्ट कर लोगों को हैरान कर दिया है। गहना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में गहना सिर्फ पैंटी पहन कर बेड पर पेट के बल लेटी नजर आ रही हैं। वहीं वो बिना कपड़े पहने कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान गहना की कालित अदाएं बस देखने लायक हैं। उनकी इस तस्वीर ने मानों इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस तस्वीर को अब तक काफी बार देखा जा चुका है। इस पर कमेंट कर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

बाथरुम वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दें की हाल ही में गहना वशिष्ठ ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की गहना खुद को पर्दे के पीछे छुपाने की कोशिश कर रहीं हैं। लेकिन वह खुद को छुपा नहीं सकीं। इस दौरान गहना कैमरे के सामने पोज दे रहीं हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज मिले थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

 

Check Also

007 सीरीज की फिल्म के नकली ट्रेलर पर मचा बवाल!

हेनरी ने ‘कैसीनो रोयाल’ फिल्म में जेम्स बॉन्ड के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, …