Friday , March 29 2024

करोड़ों की है बादशाह की शाही सवारी, जिसे देख जान जाएंगे उनके ठाठ…

आज का दौर रैप का दौर है. गानों में म्यूजिक, बेहतरीन लिरिक्स के सथ जब रैप का तड़का लगता है तो खाना निखर उठता है. आज के बेस्ट रैपर और सिंगर की बात की जाए तो उनमें बादशाह का नाम टॉप पर आता है. खुद की म्यूजिक एल्बम से धूम मचाने के बाद अब बादशाह बॉलीवुड का भी बड़ा नाम बन चुके हैं. उनकी मौजूदगी अब बॉलीवुड फिल्मों के गानों में नजर आने लगी है. खैर आज हम बादशाह के बेहतरीन गानों की बात नही कर रहे हैं बल्कि बात होगी उनके जबरदस्त कार कलेक्शन की. बादशाह कार कलेक्शन (Badshah Super Expensive Car Collection) Lamborghini Urus-3.15 Crores बादशाह को महंगी कारों का शौक है लिहाजा उनके कार कलेक्शन में Lamborghini Urus भी शामिल है. ये कार जितनी शानदार है उतनी ही ज्यादा है इसकी कीमत भी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह ने हाल ही में ये कार खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 3.15 के करीब बताई जा रही है. इस कार को लेकर बादशाह ऑटो से गए थे और फिर करोड़ों की कार में बैठकर वापस लौटे.
 
View this post on Instagram
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

  वैसे इससे पहले भी वो इस कार को दूसरे रंग में खरीद चुके हैं जिसका पूरा ध्यान बादशाह अपनी वीडियो में रखते दिखाई दिए थे. Audi QD-1.23 Crores सिर्फ लैम्बोर्गिनी ही नहीं बल्कि बादशाह ऑडी क्यूडी के भी मालिक है. ऑरेंज मैटेलिक कलर की ये कार दिखने में भी शानदार है और इसके फीचर्स भी गजब हैं. इस कार की कीमत की बात करें तो ये 1.23 से 1.67 करोड़ के बीच में आती है. बादशाह अक्सर इस कार से ट्रैवल करते नजर आते हैं.
Rolls Royal Wraith-5.90 crores रॉल्स रॉयस जैसी कार खरीदने का सपना हर स्टार का होता है जबकि आम इंसान के लिए ये सिर्फ एक सपने के जैसा ही है. क्योंकि इस कार की कीमत किसी के भी होश उड़ा दे. 5.90 करोड़ की कीमत की ये कार फिलहाल बादशाह के गैराज की शोभा है. जब उन्होंने इसे खरीदा तो इसके खूब चर्चे हुए थे.

Check Also

फिर से दीपिका की यादों में खोए दिखे विन डीजल

हॉलीवुड स्टार विन डीजल इन दिनों एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं। वे …