Tuesday , August 9 2022

जल्द ही एक प्रोजेक्ट से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू

Mahesh Babu debut in Hindi films: तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू अपने जबरदस्त अंदाज को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब एक बार फिल्म से सुर्खियों में रहते हैं। जानकारी आ रही हैं कि हाल ही में एक बॉलीवुड फिल्म निर्माता ने प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया था, लेकिन अभिनेता ने इसको करने के इनकार कर दिया। क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि, वो आरआरआर निर्देशन राजामौली की फिल्म से हिंदी बेल्ट में डेब्यू करेंगे।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, महेश बाबू एसएस राजामौली के अगले पैन इंडिया प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में महेश बाबू एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

 

वहीं, कुछ वक्त पहले इस जानकारी के साउथ फिल्मों के क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया था। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, इसी प्रोजेक्ट को ध्यान में रखते हुए महेश बाबू की आगामी फिल्म सरकारू वारी पत्ता को हिंदी में रिलीज नहीं किया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

अगले साल शुरू होगी शूटिंग

महेश बाबू और आलिया भट्ट के इस प्रोजेक्ट के लिए अभी स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है और स्क्रिप्ट तैयार होने के बाद फिल्म के प्री-विजुअलाइजेशन और प्री-प्रोडक्शन में आने में लगभग आठ महीने लगते हैं। जिससे अंदाज लगाया जा रहा है कि, ये प्रोजेक्ट इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगा। जब तक महेश बाबू अपने आगामी सभी प्रोजेक्टों की शूटिंग को खत्म कर लेगें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

 

आपको बता दें कि, महेश बाबू ने अपनी फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए एक विवादित बयान दिया था। जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

महेश बाबू का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म SSMB28 में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी इस फिल्म के ओरिजनल टाइटल का एलान नहीं किया गया है। फिल्म की शूटिंग को उन्होंने पिछले महीने शुरू किया है।

Check Also

जाने कैसे रणबीर ने Alia के लिए इस स्टार को दिया धोखा, पढ़े पूरी खबर

ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का लीड कपल, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 …