Monday , May 20 2024

बुलडोजर की कार्रवाई पर अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- BJP के निशाने पर मुसलमान, पिछड़े व दलित

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद अवैध निर्माणों पर हुई बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर कहा कि, बीजेपी ने बुलडोजर को अपनी गैरकानूनी ताकत दिखाने का प्रतीक बना लिया है.

UP: गुरु तेग बहादुर का 400वां प्रकाश पर्व, जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने दी शुभकामनाएं

बीजेपी के नेता गैरकानूनी तरीके से अपने विरोधियों के निर्माण को अवैध घोषित कर बुलडोजर चलवा रहे हैं. अब जनता भाजपाइयों के घरों, कार्यालयों, व्यापारिक प्रतिष्ठानों के निर्माण की वैधता की जांच का आंदोलन छेड़ेगी और सच सबके सामने लाएगी.

मुसलमान, पिछड़े व दलित BJP के निशाने पर

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि, बीजेपी ने बुलडोजर को अपनी गैरकानूनी ताकत दिखाने का प्रतीक बना लिया है. मुसलमान व अन्य अल्पसंख्यक, पिछड़े व दलित इनके निशाने पर हैं. अब तो इनके उन्माद का शिकार हिंदू भी हो रहे हैं. बीजेपी दरअसल संविधान पर ही ये बुलडोजर चला रही है. भाजपा बुलडोजर को ही अपना प्रतीक चिन्ह बना ले.

यूपी में 24 घंटे में मिले 205 नए मरीज : मुख्यमंत्री योगी ने टीम 9 के साथ की बैठक, दिए जरूरी निर्देश

बुलडोजर को लेकर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी ने कहा कि, संविधान और सर्वोच्च न्यायालय की भावना के विरुद्ध दिल्ली के जहांगीरपुरी में चलाया गया बुलडोजर गंगा-जमुनी तहजीब,अमन, सद्भावना और गरीब की रोटी छीनने का एक और प्रयास है. मानवाधिकार को कुचलने वाला ये संदेश विश्व पटल पर भारत की सांस्कृतिक और लोकतांत्रिक विरासत को धूमिल करेगा.

ग्राम्य विकास सेक्टर के 5 विभागों की कार्ययोजना प्रस्तुतिकरण पर जानिए मुख्यमंत्री योगी ने क्या कहा ?

उन्होंने कहा कि, लोकतंत्र में नफरत की सीढ़ी से सत्ता के शिखर पर पहुंचने वाली बीजेपी आइडिया ऑफ इंडिया को कुचल रही है. भाजपाई मॉडल का ये न्यू इंडिया सर्व धर्म सम्भाव की भारतीय संस्कृति को बुलडोज कर रहा है. बीजेपी की सरकार देश भर में वैमनस्यता फैला रही है.

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …