Monday , May 27 2024

अमेठी के गौरीगंज में बड़ा हादसा, ट्रक-बोलेरो की टक्कर में 6 लोगों की मौत 4 गंभीर रूप से घायल….

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी के गौरीगंज में रविवार देर रात बड़ा हादसा हो गया. यहां ट्रक-जीप की टक्कर में बारात से लौट रहे 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं चार लोग घायल हो गये. अमेठी के एसपी दिनेश सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उत्तर प्रदेश के गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबूगंज सगरा के पास बीती रात एक जीप और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में 6 की मौत हो गई और 4 घायल हो गए. घटना के वक्त लोग एक शादी से लौट रहे थे. आगे की जांच जारी है. 

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि बाबूगंज के पास बीती रात दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी है. यहां बारात से लौट रही एक जीप की ट्रक के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई. इसमें छह लोगों की मौत हो गई है. जबकि घायल चार लोगों को यहां से रेफर कर दिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है.

रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र से लौट रहे बारातियों की तेज रफ्तार जीप रविवार रात सवा 12 बजे गौरीगंज क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई.

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये. जख्मी लोगों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया, जहां से चारों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया.

मृतकों में ये थे शामिल

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि मरने वाले सभी लोगों की पहचान हो गई है. इनमें कल्लू (40), उसका आठ वर्षीय पुत्र सौरभ, कृष्ण कुमार सिंह (30) , शिव मिलन, रवि तिवारी और त्रिवेणी प्रसाद शामिल हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …