Monday , May 27 2024

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को सौंपा पत्र, की ये मांग

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं एम.एल.सी. श्री राजेन्द्र चौधरी ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश, लखनऊ को उत्तर प्रदेश के समस्त जनपदों के हर विधानसभा में तथा विशेषकर 183 ऊंचाहार विधानसभा जनपद रायबरेली में मतगणना स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी कराने के सम्बंध में ज्ञापन सौंपा है।

यूक्रेन-रूस जंग की स्वतंत्र आयोग से जांच कराने वाली वोटिंग से भारत ने खुद को किया अलग

समाजवादी पार्टी के प्रतिनिधिमण्डल में श्री राजेन्द्र चौधरी के साथ पूर्व मंत्री श्री मनोज पाण्डेय तथा श्री के.के. श्रीवास्तव भी थे। श्री चौधरी ने कहा कि, 183-ऊंचाहार विधानसभा जनपद रायबरेली में जहां से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री मनोज कुमार पाण्डेय हैं।

भाजपा प्रत्याशी ने कही थी ये बात ?

उनकी विधानसभा में सत्तारूढ़ दल भाजपा के प्रत्याशी श्री अमर पाल मौर्य द्वारा सार्वजनिक रूप से भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच में कहा जा रहा है कि मत भले ही किसी विरोधी को अधिक प्राप्त हो जाए परन्तु विजयी होने का प्रमाण पत्र मुझें (भाजपा प्रत्याशी अमर पाल मौर्य) ही प्राप्त होगा।

महादेव की नगरी वाराणसी में पीएम मोदी का मेगा रोड शो, पटेल की मूर्ति को चढ़ाई माला

इसका एक ऑडियों भी वायरल हो रहा है, जिसमें ‘‘वोट तो साइकिल को बहुत मिले है, लेकिन भाजपा प्रत्याशी अमर पाल मौर्य का कहना है कि सत्तापक्ष के दबाव में जीतने का प्रमाण पत्र हमी को मिलेगा।‘‘ यह चिंताजनक व गम्भीर मामला है तथा निष्पक्ष मतगणना सम्पन्न होने पर प्रश्नचिह्न लगाया जा रहा है।

समाजवादी पार्टी ने की ये मांग

समाजवादी पार्टी ने मांग की है कि, उत्तर प्रदेश के समस्त जनपद के हर विधानसभा में मतगणना स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी ढंग से करायी जाय तथा 183-ऊंचाहार विधानसभा जनपद रायबरेली में जहां से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री मनोज कुमार पाण्डेय हैं उनकी विधानसभा में मतगणना निष्पक्ष कराने के लिए विशेष सतर्कता बरती जाय। मतगणना हाल के अन्दर पैरामिलिट्री फोर्स तैनात की जाए।

महंगी हुई हवाई यात्रा : एयर इंडिया सहित सभी एयरलाइंस ने इकनॉमी टिकट के रेट बढ़ाए


Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …