Friday , May 10 2024

सीतापुर में अमित शाह ने विपक्ष पर बोला हमला : पहले तीन फेज के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में तीन चरणों में 172 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. अब बाकी के चार चरणों के लिए धुंआधार कैंपेन जारी है. इसी सिलसिले में गृहमंत्री अमित शाह सीतापुर पहुंचे. यहां उन्होंने दावा किया कि केवल और केवल बीजेपी और कमल निशान का झंडा बुलंद है.

अमित शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना

अमित शाह ने कहा,उत्तर प्रदेश में चुनाव के तीन फेज समाप्त हो गए हैं, चौथा फेज 23 फरवरी को है. पहले तीन फेज के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है, कांग्रेस पार्टी दिखाई नहीं पड़ रही है.

लखीमपुर मामला: आशीष मिश्रा की जमानत को मारे गए किसानों के परिवार ने SC में दी चुनौती

वहीं तीन चरणों के चुनाव को लेकर अखिलेश यादव का कहना है कि, बीजेपी के खिलाफ जनता में करंट है. अखिलेश यादव ने रायबरेली की सभा में कहा कि चौथे चरण तक समाजवादी पार्टी 2 शतक लगा देगी.

भाजपा को वोट देने की अपील

अमित शाह ने कहा, विपक्ष के नेता आपके पास आएंगे. जाति की, धर्म की, अगड़े की, पिछड़े की बात करेंगे. लेकिन आपको इन सबसे ऊपर उठकर, मन में भारत माता की तस्वीर को याद करके, कमल के निशान पर वोट करना है. उन्होंने कहा, अखिलश ऐसे गेंदबाज है जो रोज फुल टॉस बॉल डालते है. इनके बॉल पर आपलोग चौका लगा दीजिए.

चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को 5 साल की सजा, 60 लाख का जुर्माना

अमित शाह ने कहा, इस चुनाव में सीतापुर वालों के सामने 2 रास्ते हैं. एक रास्ते पर घोटाले के गड्ढे हैं, परिवारवाद का स्पीड ब्रेकर है, माफियाओं का वसूली करने का टोल टैक्स और उस रास्ते पर गरीबों पिछड़ों की नो-एंट्री है. दूसरा रास्ता गरीब कल्याण और सबका साथ-सबका विकास का रास्ता है.

Check Also

कानपुर: राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जनसभा आज

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा के मुखिया अखिलेश यादव शुक्रवार को …