Wednesday , May 22 2024

अनुराग ठाकुर बोले- 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे ईवीएम बेवफा है… करहल से भी हारेंगे

बांदा। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव पर हमला बोला है. ठाकुर बांदा सदर और तिन्दवारी विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में रोड शो करने पहुंचे हैं.

कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के बाद भारी तनाव : धारा 144 लागू, स्कूल-कॉलेज बंद

10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे ईवीएम बेवफा है

उन्होंने कहा कि, 10 मार्च को अखिलेश यादव कहेंगे ईवीएम बेवफा है. रविवार को यूपी में तीसरे चरण के लिए वोट डाले गए, जिसमें करहल विधानसभा सीट भी शामिल है, जिस पर अखिलेश यादव सपा से प्रत्याशी हैं. उनके सामने बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल को उतारा है.

7 चरणों के बाद 100 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएंगे अखिलेश

पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी के कई बड़े नेता लगातार अखिलेश यादव पर हमला बोल रहे हैं. इसी फेहरिस्त में अनुराग ठाकुर शामिल हो गए हैं. उन्होंने कहा, अखिलेश यादव 7 चरणों के बाद 100 का आंकड़ा भी नहीं छू पाएंगे. 10 मार्च को वह कहेंगे ईवीएम बेवफा है. वह करहल से भी चुनाव हार जाएंगे. सपा के गुंडा राज, माफिया राज और आतंकियों से रिश्तों को जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी.

यूपी में 23 फरवरी को चौथे चरण का चुनाव: योगी और केंद्र सरकार के कई मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर, जानें सियासी समीकरण ?

रविवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत राज्य के 16 जिलों की 59 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ था. आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक इस चरण में 60.46 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया.

सपा ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट : शिवपाल सिंह यादव को बनाया गया स्टार प्रचारक

Check Also

यूपी: अखिलेश यादव बोले- छठे चरण में भाजपा की छंटाई कर देगी जनता

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संतकबीरनगर में आयोजित रैली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी …