Monday , May 27 2024

हरदोई में सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा को समर्थन मतलब आतंकवाद और माफिया को समर्थन देना

हरदोई। उत्तर प्रदेश में चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को मतदान होना है. वहीं आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हरदोई पहुंचे. यहां उन्होंने शाहबाद विधानसभा में एक रैली को संबोधित किया.

अखिलेश पर योगी का वार

अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी पर बरसते हुए योगी ने कहा कि, सपा को समर्थन मतलब आतंकवाद और माफिया को समर्थन देने जैसा है. उन्होंने ये भी कहा कि, सपा मुखिया को जनता से नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए.

कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या के बाद भारी तनाव : धारा 144 लागू, स्कूल-कॉलेज बंद

अब नहीं होता है जनता में भेदभाव

सीएम योगी ने कहा, पहले बिजली की भी जाती और मजहब होती थी. ईद और मोहर्रम होता था तो बिजली आएगी और होली-दिवाली पर नहीं आएगी. आज ऐसा भेदभाव नहीं है. आज चाहे होली-दिवाली हो या ईद-मोहर्रम या क्रिसमस या शिवरात्री सबको बिजली देना का कार्य डबल इंजन की सरकार ने किया है.

पहले हर तीसरे दिन होता था दंगा

योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि, जो लोग कहते थे कि मोदी वैक्सीन और बीजेपी वैक्सीन है उन्हें वोट की चोट से करारा तमाचा दीजिए. जो कहते हैं कि फ्री बिजली देंगे. 2017 के पहले देते थे क्या. 5 साल में एक भी दंगा नहीं हुआ. पहले हर तीसरे दिन दंगा होता था. 2017 के पहले यही पैसा इत्र वाले मित्र के घर जाता था.

यूपी में 23 फरवरी को चौथे चरण का चुनाव: योगी और केंद्र सरकार के कई मंत्रियों की प्रतिष्ठा दांव पर, जानें सियासी समीकरण ?

बुलडोजर इत्र वालों की छाती पर चढ़ता है और अवैध सम्पत्ति को गिराने का भी काम करेगा. 2017 के पहले 2012 में सपा की सरकार आने पर आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने का काम किया था. 2012 में किस हैसियत से आतंकी पर मुकदमे वापस लेने का आदेश दिया था.

आठ आतंकवादी आजमगढ़ से हैं- योगी

उन्होंने ये भी कहा कि मैं अब्बाजान तभी बोलता था क्योंकि इनकी हरकत को देख रहा था. गुजरात के एक न्यायालय ने 38 आतंकवादियों को फांसी की सजा दी. उनमें से आठ का संबंध आजमगढ़ से है.

सपा ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट : शिवपाल सिंह यादव को बनाया गया स्टार प्रचारक

Check Also

यूपी: आज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में अब यूपी की 13 सीटें बची हैं। इन सीटों …