Saturday , June 22 2024

सीएम चन्नी के विवादित बयान को लेकर बिहार में सियासत गर्म : पटना के थाने में FIR दर्ज, भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग

पटना। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा रोड शो के दौरान बिहार और यूपी के लोगों के संबंध में दिए गए विवादित बयान पर बिहार में सियासत गर्म हो चुकी है. इस मुद्दे को बिहार एनडीए के नेता लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

UP Election: चाचा शिवपाल के साथ अखिलेश की तस्वीर पर सियासी घमासान, BJP ने किया ये तंज

मुख्यमंत्री चन्नी के खिलाफ कदमकुंआ थाने में मामला दर्ज

इसी क्रम में बीजेपी के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह ने गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के खिलाफ राजधानी के कदमकुंआ थाने में लिखित आवेदन दिया है और मामला दर्ज करने का अनुरोध किया है.

चन्नी को गिरफ्तार करे पुलिस

मनीष कुमार ने मांग की है कि, मुख्यमंत्री चन्नी पर कानूनी कार्रवाई की जाए और पुलिस उनको गिरफ्तार करे. मनीष ने कहा कांग्रेस हमेशा से क्षेत्रवाद फैलाकर देश को तोड़ने का काम करती रही है.

झांसी में सीएम योगी ने गिनाए भाजपा सरकार के काम, बुंदेलखंड में कुंआरे युवाओं के लिए की ये घोषणा ?

हमारे देश में कानून है कि कोई भी देश का नागरिक कहीं भी जाकर काम कर सकता है, व्यवसाय कर सकता है. लेकिन चन्नी ने इस बात को झुठलाने का काम किया है. आज पंजाब जिस जगह पर है, उसमें कहीं ना कहीं बिहारी भाइयों का योगदान है.

आरजेडी प्रवक्ता ने की निंदा

मनीष ने कहा कि, बिहार के लोगों ने मेहनत करके पंजाब को आगे बढ़ाने का काम किया है. लेकिन वहां के मुख्यमंत्री ने बिहारी भाइयों का तिरस्कार कर उन्हें बेइज्जत करने का काम किया है. ये बात बीजेपी युवा मोर्चा कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी.

रोमांचक हुई करहल की जंग : नेताजी मुलायम सिंह यादव ने अखिलेश के लिए मांगे वोट

वहीं, चन्नी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, बिहार के लोगों में इतनी प्रतिभा है कि वे कहीं भी जाकर काम करते हैं. आज पंजाब की खेती या कल कारखानों में बिहार के लोग काम कर रहे हैं. वे पंजाब सरकार को आर्थिक रूप से मजबूत कर रहे हैं.

Check Also

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के 10 साल की ऐतिहासिक यात्रा पर क्या बोले पीएम मोदी?

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने श्रीनगर में योगाभ्यास …