Saturday , May 25 2024

रुद्रपुर में पीएम मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, कहा- कांग्रेस ने भारत की वैक्सीन को किया बदनाम

रुद्रपुर। विधानसभा चुनावों को लेकर राज्यों में भारी हलचल मची हुई है इस बीच विधानसभा चुनाव से ठीक दो दिन पहले शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी रुद्रपुर पहुंचे हैं। यहां प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को संबोधित किया।

औरैया में जनसभा : बसपा सुप्रीमो मायावती बोलीं- BJP और SP की सरकार में यूपी की जनता दुखी रही

पीएम मोदी ने देवताओं को किया नमन

संबोधन से पहले पीएम ने जय मां नैना देवी, मैं मानस खंड पवित्र भूमि से यहां के देवताओं को नमन किया। उन्होंने कहा, यहां की धरती गुरुनानक के चरणों से पवित्र हुई है। मैं वीर ऊधमसिंहनगर को नमन करता हूं। यहां मिनी इंडिया की झलक नजर आती है।

आप एक भारत-श्रेष्ठ भारत की जीवंत तस्वीर हैं

भारत का कोई कौना नहीं होगा, जहां के लोग यहां नहीं रहते हों, यहां अपना किस्मत आजमाने नहीं आते हों। आप एक भारत-श्रेष्ठ भारत की जीवंत तस्वीर हैं। वही आपने उत्तराखंड में एक बार फिर डबल इंजन की सरकार पर मुहर लगा दी है।

नई टिहरी में सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित : कांग्रेस पर बोला हमला, कमल को वोट देने की अपील

भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील

साथ ही उन्होंने कहा कि, आज उत्तराखंड में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। मेरी भी यहां आज अंतिम प्रचार सभा है। यहां की भीड़ देखकर लग रहा है कि, आप यहां मुझे धामी सरकार के शपथ ग्रहण का आमंत्रण देने आएं हैं। 14 फरवरी को आपको कमल के निशान पर बटन दबाना है। वहीं कोरोना के चलते लग रहा था कि, ऐसी विशाल रैली संभव नहीं हो सकेगी।

पीएम मोदी ने सीएम धामी को दी बधाई

मगर आप लोगों ने इसे संभव कर दिखाया है। यहां शत प्रतिशत आबादी का वैक्सीन की सिंगल खुराक लग चुकी है। इसके लिए मैं आपको और मुख्यमंत्री धामी को बधाई देता हूं। उन्होंने पहाड़ के दुर्गम गांवों तक भी वैक्सीन पहुंचाई। उन्होंने कहा कि आप उन लोगों को पहचानते हैं कि जो लोग बोल रहे थे कि ऐसा संभव नहीं हो सकेगा।

कांग्रेस ने भारत की वैक्सीन को बदनाम किया

उन्होंने कहा कि, कांग्रेस ने भारत की कोरोना वैक्सीन को बदनाम किया। इन्होंने ऐसा इसलिए किया ताकि यदि वैक्सीन लगने से सबकुछ पटरी पर आ जाएगा तो मोदी को बुरा-भला कैसे बोलेंगे। कोरोना के इस समय में डबल इंजन की सरकार ने उत्तराखंड में विकास को भी गति दी है तथा निर्धनों की भी चिंता की है।

पंजाब में SKM का ऐलान : पीएम मोदी की रैलियों का विरोध करेंगे किसान

इतना बड़ा खतरा आया मगर यहां के तराई इलाके से लेकर, पहाड़ों में बसे लोगों तक, किसी भी निर्धन को भूखे नहीं सोने दिया। बता दे कि मोदी मैदान में जनसभा में 25 हजार व्यक्तियों तथा मंच पर 35 व्यक्तियों के बैठने का इंतजाम किया गया है।

Check Also

बारिश से मची तबाही का ऐसा मंजर: 20 से अधिक घरों में घुस गया मलबा…

अल्मोड़ा के हवालबाग के चौसली में बारिश ने जमकर आफत मचाई। यहां 20 से अधिक …