Sunday , July 21 2024

Hijab Row: असदुद्दीन ओवैसी बोले- अगर मुस्कान जैसी लड़कियां खतरें में हैं तो मैं Z+ सिक्योरिटी लेकर क्या करूंगा

नई दिल्ली। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने Z प्लस सुरक्षा लेने से इनकार करने के मामले को एक बार फिर उठाते हुए कहा कि, अगर इस देश में मुस्कान जैसी लड़कियों को खतरा हो तो ओवैसी भी खतरे में है.

सीएम योगी ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय को उनकी पुण्यतिथि पर अर्पित की श्रद्धांजलि

दरअसल, उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान उनकी कार पर गोली चलाई गई थी जिसके बाद ओवैसी को गृह मंत्रालय ने Z+ सुरक्षा दी थी जिसे उन्होंने इनकार कर दिया था.

कुछ ऐसा करें कि सभी सुरक्षित रहें- ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि, मेरे जीवन पर साफतौर पर खतरा है इसलिए आप मुझे जेड श्रेणी की सुरक्षा दे रहे हैं. लेकिन मैंने संसद में साफ कर दिया कि मुझे इस सुरक्षा की जरूरत नहीं. आप कुछ ऐसा करें कि सभी सुरक्षित रहें.

UP Election: ADR की रिपोर्ट- दूसरे चरण के 260 उम्मीदवार करोड़पति, 147 के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज

उन्होंने कहा कि, मुझे सुरक्षा देने का क्या मतलब जब मुस्कान जैसी लड़की को परेशान किया जाता है. उन्होंने कहा कि अगर मुस्कान खतरे में है तो मैं भी खतरे में हूं.

मैंने मुस्कान और उनके परिवार से बात की- ओवैसी

कर्नाटक के वायरल वीडियो में मुस्कान को भगवा स्कार्फ पहने लड़कों द्वारा मॉक किया गया था. ओवैसी ने इस घटना के बाद मुस्कान से फोन पर बात की थी. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

बिजनौर में गरजे अखिलेश-जयंत : योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- बदलाव की राह पर है यूपी

उन्होंने कहा कि, मैंने मुस्कान और उनके परिवार से बात की है और मैं प्रार्थना करता हूं कि वह धर्म और अपनी शिक्षा की स्वतंत्रता के मामले में आगे भी ऐसी ही दृढ़ रहेंगी. उनके द्वारा किया गया निडरता का एक कार्य हम लोगों के लिये हमेशा प्रेरणा का स्रोत रहेगा.

Check Also

29 जून का राशिफल: मिथुन और वृश्चिक राशि वालों को खर्चों पर करना होगा नियंत्रण

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) आज का दिन आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। …