Saturday , May 18 2024

श्रीनगर में PM मोदी पहली फिजिकल रैली, कहा- सेना को लेकर कांग्रेस का रवैया उत्तराखंड के लोग नहीं भूल सकते

श्रीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड के श्रीनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस जनरल बिपिन रावत को सड़का का गुंडा कही थी और अब उनके नाम का इस्तेमाल कर रही है.

स्वतंत्र देव सिंह बोले- अभी वोटिंग का आधा दिन भी नहीं हुआ और विपक्ष ने अपनी हार मान ली

पीएम मोदी ने कहा कि, उत्तराखंड के लोगों ने हमेशा सजग प्रहरी की तरह देश की रक्षा की है. आज पौड़ी गढ़वाल के ऐसे ही वीर सपूत जनरल बिपिन रावत जी की स्मृतियां मुझे भावुक कर रही हैं.

उत्तराखंड के लोगों के पास हिमालय जैसी ऊंची सोच होती है

उन्होंने देश का दिखाया कि, उत्तराखंड के लोगों के पास न केवल पहाड़ जैसा साहस होता है बल्कि हिमालय जैसी ऊंची सोच भी होती है.

कांग्रेस जनरल रावत के नाम का इस्तेमाल कर रही

पीएम मोदी ने कहा कि, मेरे मन में एक गहरी तकलीफ़ भी है. मुझे ये ज़िक्र इसलिए भी करना पड़ रहा है क्योंकि कांग्रेस पार्टी अपने प्रचार में जनरल बिपिन रावत जी के कट आउट लगाकर, उनकी फोटो लगाकर वोट मांग रही है. कुर्सी के लिए कोई इस सीमा तक जा सकता है, मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा.

अखिलेश यादव ने पीएम के ‘दो लड़कों’ वाले बयान का दिया जवाब, कहा- झूठ भी शरमाकर…

प्रधानमंत्री ने कहा कि, आज अगर वोट के लिए ये लोग जनरल रावत का सियासी इस्तेमाल करना चाह रहे हैं, तो उन्हें जवाब देने की जिम्मेदारी उत्तराखंड के लोगों की है.

जनरल रावत को सीडीएस बनाए जाने पर खूब सियासत की थी

पीएम ने कहा कि, इन लोगों ने जनरल रावत को देश का पहला सीडीएस बनाए जाने पर भी खूब सियासत की थी. इसी कांग्रेस पार्टी के नेता ने बिपिन रावत जी को सड़क का गुंडा तक कह डाला था. ये है देश के सैनिकों के लिए इन लोगों की नफरत.

आज का पंचांग : भगवान विष्णु की पूजा करने से प्राप्ति होती है दीर्घ आयु

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, उत्तराखंड के लोग कभी भूल नहीं सकते, सेना को लेकर इन लोगों का रवैया क्या रहा है. जब भारत के वीरों ने आतंकी अड्डों पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी, तो ये लोग सेना पर सवाल उठा रहे थे. दिल्ली के कुछ नेताओं ने तो बाकायदा टीवी पर आकर सेना से सबूत मांगे थे.

Check Also

चारधाम यात्रा को लेकर बड़ा अपडेट.. मंदिर से 200 मीटर तक मोबाइल प्रतिबंधित

चारधाम यात्रा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। अब मंदिर से 200 मीटर तक …