Saturday , May 18 2024

WWE रेसलर ‘द ग्रेट खली’ बीजेपी में शामिल, कहा – मोदी के रूप में मिला सही प्रधानमंत्री

नई दिल्ली। रेसलर खली आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. WWE के रेसलर खली को आज दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई. खली हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. उनका असली नाम दलीप सिंह राणा है. बीजेपी ज्वाइन करने के बाद खली ने पीएम मोदी की तारीफ की.

स्वतंत्र देव सिंह बोले- अभी वोटिंग का आधा दिन भी नहीं हुआ और विपक्ष ने अपनी हार मान ली

खली ने की पीएम मोदी की तारीफ

द ग्रेट खली ने कहा कि, बीजेपी ज्वाइन करके उनको अच्छा लग रहा है. वह बोले कि शायद ही कोई ऐसा देश बचा होगा जहां मैंने रेसलिंग नहीं की हो. पैसे कमाने होते तो अमेरिका में ही रहता. लेकिन मैं भारत आया क्योंकि देश के प्रति मेरे अंदर प्यार है. मैंने देखा है कि मोदी के रूप में देश को सही प्रधानमंत्री मिला है. मुझे लगा क्यों ना देश में रहकर, साथ जुड़कर देश को आगे ले जाने में योगदान दूं. उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी और बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित हैं

खली की एंट्री बीजेपी के लिए फायदेमंद

बता दें कि, पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के बीच The Great Khali की एंट्री बीजेपी के लिए फायदेमंद हो सकती है. पिछले साल खली समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मिले थे. तब अखिलेश ये उनकी क्या बात हुई थी, यह सामने नहीं आया था, लेकिन उनके सपा में जाने के कयास लगे थे.

अखिलेश यादव ने पीएम के ‘दो लड़कों’ वाले बयान का दिया जवाब, कहा- झूठ भी शरमाकर…

खली ने WWE के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया

7 फिट 1 इंच लंबे द ग्रेट खली ने WWE के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया है. वह टीवी शो बिग बॉस में भी कंटेस्टेंट के रूप में आए थे. WWE में जाने से पहले खली पंजाब पुलिस में ASI के पद पर थे.

Check Also

यूजीसी: भारतीय सर्वेक्षण विभाग की ओर से तैयार भारत के नक्शे का ही करें इस्तेमाल

देश के त्रुटिपूर्ण और गलत नक्शों के प्रकाशन के बढ़ते मामलों को देखते हुए विश्वविद्यालय …