Friday , May 24 2024

ममता बनर्जी की अखिलेश संग प्रेस कॉन्फ्रेंस : बोलीं- एकजुट होकर बीजेपी को हराएं

लखनऊ। यूपी में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है. जिसको लेकर सभी पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं. वहीं ममता बनर्जी ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार करने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉफ्रेंस की।

आजम खान को SC से झटका : नहीं मिली जमानत, इलाहाबाद हाई कोर्ट जाने को कहा

प्रेस कॉफ्रेंस में ममता ने अखिलेश को भाई कहकर संबोधित किया. ममता ने बताया कि, अखिलेश ने बंगाल चुनाव के दौरान जया बच्चन को भेजकर TMC की प्रचार में मदद की थी.

देश को बचाना है तो बीजेपी को हराना है

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि, एकजुट होकर सपा को वोट करें और बीजेपी को हराएं. ममता बनर्जी ने कहा कि, TMC यूपी में चुनाव नहीं लड़ रही है. लेकिन अगर देश को बीजेपी से बचाना है तो यूपी में जो उनके भाई अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं, उनको सपोर्ट करना जरूरी है.

गंगा में बहकर आई लाशों का बंगाल में अंतिम संस्कार

वह बोलीं कि मैंने सुना है कि, आज हमारा प्रोग्राम है इसीलिए बीजेपी आज मेनिफेस्टो निकाल रही है. पहले माफी मांगो, फिर वोट मांगो. उन्नाव और हाथरस में क्या हुआ? गंगा माई की हम पूजा करते हैं, यूपी की गंगा में डेड बॉडी मिलीं. सब लाश गंगा मां में फेंक दी गईं. बंगाल तक आईं उन लाशों का वहां अंतिम संस्कार कराया गया था.

BJP Manifesto : भाजपा के ‘संकल्प पत्र’ में किसानों, महिलाओं, छात्रों, रोजगार और स्वास्थ्य के साथ अन्य बड़े ऐलान देखिए ?

बीजेपी के घोषणापत्र पर बोलीं ममता

बीजेपी के घोषणापत्र का जिक्र करते हुए ममता ने कहा कि, मैंने सुना स्कूटी दे रहे हैं, अब तक दिया क्यों नहीं. मैंने 1 लाख से ज्यादा साइकिल बच्चों को दी. उन्होंने कहा कि, जनता का रुपया आप ले जाते हो, 40 प्रतिशत राज्य को देते हो बचा खुद रख लेते हो. यह सब जनता का रुपया है.

रेलवे में कई नौकरियां खाली

ममता ने कहा कि, कोविड में कितने लोगों की मौत हुई, NRC आंदोलन में कितने लोगों की मौत हुई, किसान आंदोलन में कितने लोगों की मौत हुई, उन सब के परिवारों को नौकरी मिलनी चाहिए. उन गरीबों को रेल में नौकरी दे दो. रेलवे में कई नौकरियां खाली हैं.

BJP Manifesto : यूपी के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी, देखिए क्या-क्या किए वादे ?

बीजेपी इस राज्य से गई तो वह पूरे देश से गई

उन्होंने कहा कि, यूपी, बिहार, राजस्थान, पंजाब के कई लोग बंगाल में रहते हैं. ममता ने कहा कि, यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य है और अगर बीजेपी इस राज्य से गई तो वह पूरे देश से गई. यहां अखिलेश यादव ने कहा कि, मुझे उम्मीद है 10 मार्च को जीत का रसगुल्ला हम लोग एकसाथ खाएंगे.

अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को दी बधाई

अखिलेश ने कहा कि, मैं ममता बनर्जी को बधाई देता हूं जिन्होंने सांप्रदायिक ताकतों को हराने का काम किया. वह बोले कि दीदी कल कोलकाता से उड़कर लखनऊ आ गई लेकिन दिल्ली वाले नहीं आ पाए कह दिया मौसम खराब है सच में भाजपा वालों के लिए बीजेपी में मौसम खराब है.

जानिए आज का पंचांग, राहुकाल और शुभ मुहूर्त : उत्तर दिशा की यात्रा करने से बचें, बजरंगबली की पूजा करें

Check Also

लोकसभा चुनाव: पूर्वांचल में सीएम-पूर्व सीएम के हवाले प्रचार…

छठे चरण में पूर्वांचल की पांच सीटों पर 25 मई को वोट पड़ेंगे। गुरुवार को …