Friday , June 14 2024

UP Chunav : भाजपा कल जारी करेगी ‘संकल्प पत्र’, बिजली को लेकर हो सकती है घोषणा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर राज्य में हलचल तेज है. पहले चरण के चुनाव में महज़ 5 दिन बचे हैं. ऐसे में अब बीजेपी अपना संकल्प पत्र भी जारी करने जा रही है. 6 फरवरी को बीजेपी संकल्प पत्र जारी कर देगी.

बिजली को लेकर हो सकती है घोषणा

माना जा रहा है कि, यूपी के लिए 6 फरवरी को जारी होने वाले घोषणा पत्र में सियासी विजय के लिए बीजेपी कोई बड़ा ऐलान कर सकती है. जानकारी के मुताबिक, यूपी में बिजली को लेकर भाजपा के संकल्प पत्र में बड़ी घोषणा होगी और सपा के 300 यूनिट फ्री बिजली का जवाब देगी.

बहराइच : एक लाख का इनामी माफिया गब्बर सिंह साथी संग गिरफ्तार, एसटीएफ ने दबोचा

इससे पहले पश्चिम बंगाल चुनाव में भी बीजेपी ने घरेलू उपभोक्ताओं को 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा किया था. इसके अलावा, बकाया बिजली बिल को लेकर भी कोई घोषणा हो सकती है.

बीजेपी को मिल रहा जनता का समर्थन

सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी इस बार राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मुद्दे पर चुनाव लड़ने वाली है. वहीं, मीडिया से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, इन 5 साल में सरकार ने माहिला कल्याण, सुरक्षा, किसान,-नौवजानों के लिए काम किया.

दिलचस्प हुई रायबरेली सदर सीट की लड़ाई : बीजेपी की अदिति सिंह के सामने कांग्रेस ने डॉक्टर मनीष चौहान को उतारा

गांवों और शहरों के समग्र विकास, और गरीब कल्याण योजनाओं को जमीन पर लेकर आई. परिणाम यह हुआ कि आज जनता बीजेपी को पसंद कर रही है और फिर से भाजपा सरकार चाहती है.

माफिया और गुंडाराज से यूपी हुआ मुक्त

सीएम योगी ने कहा कि, पीएम मोदी के मार्गदर्शन में यूपी सरकार ने चहुओर विकास का काम किया है. यही कारण है कि पूरब-पश्चिम, उत्तर-दक्षिण हर ओर की जनता बीजेपी का समर्थन कर रही है.

यूपी चुनाव से पहले इन पार्टियों के नेताओं और समाजसेवियों ने थामा भाजपा का दामन, सौंपा समर्थन पत्र

सीएम ने कहा कि, पहले की सरकारों में माफियाओं और गुंडों ने उत्तर प्रदेश को जकड़ कर रखा था. लेकिन, बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने यूपी औऱ यूपीवासियों को माफिया और गुंडाराज से छुटकारा दिलाया.

अब बेटियां खुशी-खुशी स्कूल जा रही हैं

सीएम योगी ने बताया कि, अब प्रदेश की बेटियां आजादी से बाहर निकल सकती हैं. बेटियां स्कूल जा रही हैं. सुरक्षा के वातावरण ने केवल महिलाओं को ही निश्चिंत नहीं किया, बल्कि राज्य में निवेश के अवसर भी बढ़े और इसी के साथ रोजगार के मौके भी.

अपने प्रिय नेता को अपने बीच पाकर खुश हुए लोग : शिवपाल बोले- सरकार बनने पर मिलेंगी सभी सुविधाएं

सीएम योगी ने कहा कि, पहले की सरकारों में यूपी के युवा पलायन करने को मजबूर थे. व्यापारी लोग माफिया के डर से और युवा रोजगार के लिए यूपी छोड़कर जा रहे थे. लेकिन, बीजेपी सरकार ने इन दोनों तरीके के पलायन रोके. अब व्यापारी और युवा दोनों ही यूपी के विकास में योगदान दे रहे हैं.

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …