Friday , May 24 2024

Punjab Election : कैप्टन अमरिंदर का दावा- प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे पीएम मोदी और अमित शाह

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे या नहीं इस पर सवालिया निशान कायम है. लेकिन पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा दावा किया है.

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट : लखनऊ पश्चिम से अंजनी श्रीवास्तव और लखनऊ कैंट से बृजेश पाठक बने प्रत्याशी

पीएम और शाह प्रचार का हिस्सा बनेंगे

कैप्टन अमरिंदर सिंह का कहना है कि, पीएम मोदी और अमित शाह पंजाब में बीजेपी के प्रचार अभियान का हिस्सा बनेंगे.

बीजेपी ने किया है गठबंधन

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने पीएलसी और सुखदेव सिंह ढींढसा के नेतृत्व वाले शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के साथ गठबंधन किया है.

कांग्रेस ने यूपी चुनाव के दूसरे चरण के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की सूची

गठबंधन पंजाब और देश के हित में बनाया गया

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पीएलसी-बीजेपी-शिअद संयुक्त गठबंधन के प्रचार के लिए जल्द पंजाब आएंगे. गठबंधन पंजाब और देश के हित में बनाया गया है.

अमरिंदर ने उठाया पंजाब की सुरक्षा का मुद्दा

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर से पंजाब की सुरक्षा का मुद्दा उठाया है. पंजाब लोक कांग्रेस के प्रमुख अमरिंदर सिंह ने दावा किया कि केवल पीएलसी-भाजपा गठबंधन ही संवेदनशील सीमावर्ती राज्य में सुरक्षा सुनिश्चित कर सकता है.

अखिलेश ने बजट को बताया निराशाजनक : कहा- किसानों-नौजवानों और व्यापारी वर्ग की उम्मीदों पर फिरा पानी

अमरिंदर ने कहा कि, राज्य और देश की सुरक्षा सर्वोपरि है, जिसे केवल पीएलसी गठबंधन, केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के समर्थन से सुनिश्चित कर सकता है.

बीजेपी के साथ मिलाया हाथ

अमरिंदर ने कहा कि, मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब से ही दोनों नेताओं के व्यक्तिगत रूप से सौहार्दपूर्ण संबंध रहे हैं. पीएलसी प्रमुख ने राज्य के विकास और सुरक्षा के लिए अपनी महत्वाकांक्षी योजनाओं से पर्दा उठाया. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव से छह महीने पहले सरकार में बेवजह बदलाव कर इन योजनाओं को लटका दिया.

केंद्रीय बजट देश की खुशहाली और यूपी के विकास को और भी गति देने वाला है : स्वतंत्र देव सिंह

बता दें कि, कांग्रेस पार्टी ने पिछले साल कैप्टन अमरिंदर सिंह को सीएम पद से हटा दिया था. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसके बाद पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी का गठन किया और अब वह बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव मैदान में उतरें हैं.

Check Also

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे अगरतला

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत क्षेत्रीय प्रशिक्षण शिविर में भाग लेंगे के लिए …